DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब 40 दिन की बेटी को भूलकर पति संग ड्राइव पर चली गई थीं नेहा धूपिया, बोलीं- नर्स ने कॉल किया...

जब 40 दिन की बेटी को भूलकर पति संग ड्राइव पर चली गई थीं नेहा धूपिया, बोलीं- नर्स ने कॉल किया...

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीUtkarsha Srivastava
Wed, 27 Oct 2021 05:16 PM
जब 40 दिन की बेटी को भूलकर पति संग ड्राइव पर चली गई थीं नेहा धूपिया, बोलीं- नर्स ने कॉल किया...

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) अपने बेबाक अंदाज को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो इन दिनों अपने काम के साथ-साथ बेटी की देखभाल करने में काफी बिजी हैं। वहीं, इस बीच उनका एक लेटेस्ट इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है। जिसमें उन्होंने बताया था कि वो किस तरह वो अपने पति अंगद बेदी के साथ ड्राइव पर जाते वक्त अपनी लगभग एक महीने की बेटी को ले जाना भूल गईं थीं। उन्होंने ये किस्सा ताहिरा कश्यप से बातचीत के दौरान बताया है।

ताहिरा ने भी किया खुलासा

दरअसल, ताहिरा कश्यप ने हाल ही में अपनी किताब- '7 सिन्स ऑफ बींग अ मॉम' लॉन्च की है। इस किताब के प्रमोशन के लिए ताहिरा ने इंस्टाग्राम लाइव पर नेहा धूपिया से एक चैप्टर को लेकर बात की है। इस दौरान ताहिरा ने बताया कि वो एक बार अपने बच्चे को रेस्टोरेंट में भूल गई थीं। इस पर नेहा धूपिया ने एक वाकये के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि वो भी अपनी 40 दिनों की बेटी को छोड़कर ड्राइव पर चली गई थीं।

नर्स की बात सुनकर चौंकी नेहा

नेहा ने कहा- 'मेहर को लेकर हमारे साथ भी एक वाकया हुआ था। लोग कहते हैं कि आपको 40 दिनों के लिए घर पर बैठना चाहिए, तो हम वही कर रहे थे। 40वीं रात को हम सुबह का इंतजार कर रहे थे। हम बहुत एक्साइटेड थे और हमने सोचा कि चलो ड्राइव पर चलते हैं। हम सी लिंक तक ही ड्राइव पर जाना चाहते थे और हमारे पास 2 घंटे का समय था। हम 45 मिनट तक बाहर थे और तभी हमें नर्स का कॉल आया। उसने बोला बेबी रो रहा है... मैंने बोला आपको कैसे पता बेबी तो हमारे पास है और फिर हमने पीछे की सीट पर देखा तब जाकर हमें पता चला कि हम बच्चे को ड्राइव पर लाना ही भूल गए। तो बेबी घर पर ही रो रही थी और हम उसे गलती से छोड़ आए'।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें