Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़neha dhupia baby shower janhvi kapoor video viral

नेहा के बेबी शावर में पहुंची जाह्नवी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया Viral

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। इसी खुशी में नेहा के पति अंगद बेदी ने मुम्बई के बांद्रा में बेबी शॉवर पार्टी ऑर्गनाइज की। इस पार्टी ने नेहा धूपिया व्हाइट...

नेहा के बेबी शावर में पहुंची जाह्नवी, फिर हुआ कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया Viral
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 30 Sep 2018 07:32 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया जल्द ही अपने पहले बेबी को जन्म देने वाली हैं। इसी खुशी में नेहा के पति अंगद बेदी ने मुम्बई के बांद्रा में बेबी शॉवर पार्टी ऑर्गनाइज की। इस पार्टी ने नेहा धूपिया व्हाइट कलर की फ्रिली फ्रॉक पहनकर पहुंचीं। सर पर फूलों का टियारा पहने हुए नेहा प्रिंसेस की तरह लग रही थीं। इस पार्टी में कई बॉलीवुड स्टार्स भी पहुंचे जिसमें जाह्नवी कपूर भी शामिल थीं। 

जाह्नवी इस दौरान काफी खूबसूरत और क्यूट लग रही थीं। अब इस दौरान का जाह्नवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों में आप देखेंगे कि जाह्न्वी पोज दे रही थीं क्योंकि उन्हें लगा कि उनकी स्टाइलिस्ट तान्या उनकी फोटो क्लिक कर रही हैं, लेकिन फिर स्टाइलिस्ट कहती हैं कि वो ये वीडियो बना रही हैं तो उसके बाद जो जाह्नवी के एक्सप्रेशन होते हैं वो देखने वाले हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें