DA Image
31 अक्तूबर, 2020|10:56|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: 'काम पर ध्यान दो, मर्दों पर नहीं', जानिए नेहा धूपिया के किस सवाल के जवाब में बोलीं नीना गुप्ता

नीना गुप्ता को उनकी एक्टिंग के अलावा अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए भी जाना जाता है। नीना, एक्ट्रेस नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा का हिस्सा बनेंगी। नेहा धूपिया ने अपकमिंग शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें नेहा के एक सवाल का नीना ने बेहद मजेदार जवाब दिया। इस वीडियो में नेहा नीना के अलावा कई अन्य सेलेब्स जैसे सैफ अली खान और सोनू सूद संग भी सवाल-जवाब करती नजर आ रही हैं।

प्रोमो वीडियो में नेहा धूपिया, नीना गुप्ता से पूछती हैं कि आप यंगर सेल्फ को क्या सलाह देना चाहेंगी?  जवाब में नीना कहती हैं, 'काम पर ध्यान दो न कि मर्दों पर।' नीना अक्सर सिंगल मदर और अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खुलकर बात करती रही हैं।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों प्रोड्यूसर ने सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, जानिए पूरा मामला

इस साल की शुरुआत में, नीना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि एक शादीशुदा पुरुष के प्यार में पड़ने वाली महिला को उनकी पत्नी के अलग होने से मना करने पर उन्हें छोड़ने के लिए मजबूर किया जाता है। नीना का वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवरिचर्ड्स के साथ अफेयर था। विव और नीना की बेटी मसाबा हैं। उस समय विव की शादी किसी और से हुई थी।

 

नीना ने इस वीडियो में कहा, 'इस सब चक्कर में न पड़े। एक शादीशुदा आदमी के साथ प्यार में मत पड़ो। मैंने पहले ऐसा कर चुकी हैं। यही कारण है कि मैं अपने दोस्तों, आप सभी से कह रही हूं कि इसे न करने की कोशिश करें।'
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neha Dhupia Asked what advice will she give to her younger self Neena Gupta Says Focus on work not on men