Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBigg Boss 15 से बाहर आते ही नेहा भसीन ने लिखा लम्बा-चौड़ा पोस्ट, दोस्तों पर भी उठाई उंगली

Bigg Boss 15 से बाहर आते ही नेहा भसीन ने लिखा लम्बा-चौड़ा पोस्ट, दोस्तों पर भी उठाई उंगली

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 30 Nov 2021 04:16 PM
Bigg Boss 15 से बाहर आते ही नेहा भसीन ने लिखा लम्बा-चौड़ा पोस्ट, दोस्तों पर भी उठाई उंगली

इस खबर को सुनें

रियलिटी शो बिग बॉस 15 से पिछले हफ्ते बाहर हुई नेहा भसीन ने कहा है वह खुश हैं कि वह कुछ ही दिनों में शो से बाहर हो गई हैं। इतना ही नहीं सिंगर ने ये भी कहा घर के अंदर अब कोई प्यार और इमोशन नहीं है क्योंकि उनके दोस्त अलग गए थे, यहां तक उनकी सोच पहले जैसी नहीं थी जैसे वो लोग हुआ करते थे। उन्होंने अपने पोस्ट में दावा किया है वह घर में उन्होंने अपना पूरा योगदान दिया है, जिसकी उमींद जनता और बिग बॉस ने किया था। नेहा ने ये बातें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस को बताया है। 

क्रास एंट्री करने पर क्लास चली गई

नेहा भसीन के पोस्ट की उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी से एक लिखा हुआ नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "मैं खुश हूं कि मैं समय से पहले ही बिग बॉस 15 से बाहर हो गई। क्रास एंट्री करने पर क्लास चली गई। साथ ही धीरे-धीरे मुझे महसूस हुआ कि घर में प्यार, सच्चाई, दिल के लिए कोई जगह नहीं है। मेरे दोस्त पहले से कहीं ज्यादा थके हुए बोर लग लग रहे थे और एकदम अलग बदले हुए लग रहे थे। उन्हें देखने के बाद मैं सोचने लगी कि मैं यहाँ क्या कर रहा हूं? ये अक्सर मेरे सिर पर खंजर की तरह लटका रह " ।

घर में पूरे दिन होता था विश्वास के लिए सौदा

नेहा आगे लिखती हैं - वह घर अब थेरेपी और इवोल्यूशन एंटी है। लड़ाई और मुददे जड़ हैं। पूरे दिन प्लॉटिंग और प्लानिंग। विश्वास के लिए सौदों किये जाते। इन सब को देखकर मैं अब मैं भोली भाली बन रही हूं। जब सारी बातें कहती हूं तो बिग बॉस से और क्या उम्मीद की जा सकती है। मुझे लगा कि मेरी आत्मा थोड़ी कम हो रही है। पहले से कहीं ज्यादा एहसास हुआ कि मैं एक कलाकार हूं और मैं मर जाऊंगी।

इन वजहों से रहीं खबरों में

आपको बता दें कि नेहा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री की थीं और कुछ ही दिनों में वह घर से बाहर हो गई हैं। नेहा तब घर में थीं सोशल मीडिया यूजर्स ये कहते हुए उनका मजाक बनाते थे कि वह शमिता शेट्टी के साथ अपनी दोस्ती बढ़ाने के सिवाय कुछ नहीं करती हैं। हालांकि इससे पहले बिग बॉस ओटीटी में नेहा, प्रतीक सहजपाल के साथ अपनी बढ़ती करीबी को लेकर खबरों रहीं। हालांकि बिग बॉस के घर में दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई थी। 
 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें