फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननीतू बोलीं, मैं ऋषि कपूर की चमची थी, वह बोलते- आकर फिल्म करो और करने लगती

नीतू बोलीं, मैं ऋषि कपूर की चमची थी, वह बोलते- आकर फिल्म करो और करने लगती

Neetu Kapoor का कहना है कि वह अब अकेली नहीं रहना चाहतीं। वह घर पर बैठकर पुरानी बातें सोचना और दुखी होना नहीं चाहतीं। उन्होंने बताया कि पहले वह ऋषि के कहने पर फिल्म कर लेती थीं। उनकी चमची थीं।

नीतू बोलीं, मैं ऋषि कपूर की चमची थी, वह बोलते- आकर फिल्म करो और करने लगती
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 11 Apr 2022 11:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नीतू कपूर के घर जश्न का माहौल है। उनके बेटे रणबीर की शादी सुर्खियों में है। ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू ज्यादा से ज्यादा बिजी रहने की कोशिश करती हैं। उनकी फिल्म जुग जुग जियो बनकर तैयार है। रिपोर्ट्स हैं कि यह जून में रिलीज होगी। इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया है कि वह पहले फिल्में अपने पति ऋषि कपूर के कहने पर कर लेती थीं। वह बोलते थे कि ये फिल्म करो तो वह चमची की तरह करने पहुंच जाती थीं। यह उनका अपना फैसला नहीं होता था बल्कि पति को खुश करने के लिए करती थीं। 


मैं अकेली नहीं रहना चाहती


नीतू कपूर अपने पति ऋषि के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह ऋषि को सपोर्ट करने के लिए कई फिल्में कर देती थीं। PTI को दिए एक इंटरव्यू में नीतू ने बताया, आज मेरा दिल काम करने के लिए कहता है। मैं बिजी रहना चाहती हूं, अकेली नहीं रहना चाहती और पास्ट के बारे में नहीं सोचना चाहती। मैं दिमागी रूप से बिजी रहना चाहती हूं, ट्रैवल करना चाहती हूं, शूट करन चाहती हूं और टीवी शोज करना चाहती हूं। मैं घर पर नहीं बैठना चाहती।। 


अपनी मर्जी से कुछ नहीं किया


कुछ फिल्में थीं जो मैंने अपने पति  के साथ कीं, मैं चमची थी, वह बोलते थे कि आओ आकर फिल्म करो। अपनी मर्जी से कुछ नहीं किया। जुग जुग जियो मेरी इच्छा थी। मैं वो सब अपने पति को खुश करने के लिए कर रही थी। जैसे लव आज कल में एक शॉट, दो दूनी चार में कोई ऐक्ट्रेस दो बड़े बच्चों की मां नहीं बनना चाहती थी। मुझे इससे दिक्कत नहीं थी। उन लोगों ने रिक्वेस्ट की और मैंने फिल्म कर दी। तो मैं फिल्में उनके फेवर के लिए कर रही थी, न कि मैं करना चाहती थी।


घर पर नहीं बैठना चाहतीं नीतू


अपने करंट प्रोजेक्ट्स के बारे में नीतू ने बताया, मेरे लिए काफी उतार-चढ़ाव वाला वक्त रहा है, पूरे परिवार के लिए ही। सब एक-दूसरे के साथ हैं। हम सब खुद को बिजी रख रहे हैं। मेरे बच्चों ने मुझसे कहा कि घर पर मत बैठिए, व्यस्त रहिए। मैं बैठकर कुछ सोचना ौर दुखी नहीं होना चाहती। मैं काम में बिजी रहना चाहती हूं और लोगों से मिलना चाहती हूं। इससे पहले मेरी दुनिया मेरे पति और बच्चे ही थे। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper