फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजननीतू कपूर ने मजेदार अंदाज में फैन्स को दी मास्क पहनने की समझाइश, कटप्पा का किया जिक्र

नीतू कपूर ने मजेदार अंदाज में फैन्स को दी मास्क पहनने की समझाइश, कटप्पा का किया जिक्र

कोविड एक बार फिर से तेजी से अपने पैर पसार रहा है। कोरोना का प्रकोप एक बार फिर देखने को मिल रहा है और पूरे देश में तेजी से संक्रमित मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं सिनेमाई दुनिया में भी कोरोना का...

नीतू कपूर ने मजेदार अंदाज में फैन्स को दी मास्क पहनने की समझाइश, कटप्पा का किया जिक्र
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईMon, 10 Jan 2022 08:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

कोविड एक बार फिर से तेजी से अपने पैर पसार रहा है। कोरोना का प्रकोप एक बार फिर देखने को मिल रहा है और पूरे देश में तेजी से संक्रमित मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है। वहीं सिनेमाई दुनिया में भी कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक, एक ओर जहां फिल्मों और शूट पर इसका असर देखने को मिल रहा है तो दूसरी ओर सितारे भी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। हाल ही में फिल्म बाहुबली (Bahubali) में कटप्पा (katappa) का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज (Sathyaraj) भी कोविड संक्रमित हो गए। जिसके बाद एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने उनका जिक्र करते हुए फैन्स को मजेदार अंदाज में मास्क पहने की समझाइश दी है।

नीतू कपूर की इंस्टा स्टोरी
दरअसल रविवार को नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'कटप्पा' की एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ ही नीतू ने एक मैसेज भी दिया। नीतू ने एक संजीदा मैसेज को काफी मजेदार अंदाज में फैन्स तक पहुंचाया। नीतू ने कटप्पा की तस्वीर के साथ लिखा, 'अगर यह (कोविड-19)...कटप्पा को हो सकता है तो...किसी को भी हो सकता है...कृप्या मास्क लगाएं।' याद दिला दें कि नीतू 'जुग जुग जियो' से फिल्मीं दुनिया में करीब 7 साल बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं। 
neetu kapoor  katappa  covid 19

अस्पताल में भर्ती सत्यराज
बता दें कि खबरों के मुताबिक, सत्यराज को गंभीर लक्षण महसूस होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले तक सत्यराज शूटिंग में काफी बिजी चल रहे थे। इस दौरान ही उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने जानकारी मिली, तो उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया, लेकिन तबीयत बिगड़ने पर उन्हें परिजनों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। सत्यराज 7 जनवरी शाम से अस्पताल में एडिमट हैं।

तेजी से बढ़ रहा कोरोना
गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण तेजी से फैल रहा है और रविवार को महाराष्ट्र में संक्रमण के 44388 नये मामले पाए गए थे। सूत्रों के अनुसार राज्य में 12 मरीजों की मौत हो गयी जबकि 15351 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद घर भेज दिया गया। वहीं भारत में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 1,79,723 मामले आए। इससे कुल सक्रिय मामले 7,23,619 हो गए और इस सुबह तक 146 लोगों की मौत के साथ मरने वालों का आंकड़ा बढकर 4,83,936 हो गया । 

epaper