DA Image
31 मार्च, 2021|10:28|IST

अगली स्टोरी

नीतू कपूर ने सुनाया किस्सा- 'झूठा कहीं का' में ऋषि कपूर से हो गया था ब्रेकअप, रो-रोकर शूट हुआ था ये गाना

rishi kapoor neetu

नीतू कपूर हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में पहुंची थीं। इस शो पर उन्होंने बताया कि उनका और ऋषि कपूर का ब्रेकअप कैसे हो गया था। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ऋषि कपूर ने भी पहले इस बारे में जिक्र किया था। नीतू ने अब एक वीडियो कोलाज शेयर करके उस घटना को याद किया है। 


ऋषि कपूर ने भी सुनाया था ये किस्सा

वीडियो में ऋषि को कहते हुए सुना जा सकता है, झूठा कहीं का, का जो गाना था, जो कि जब पिक्चराइज कर रहे थे तो मैं और नीतू बिल्कुल बात ही नहीं कर रहे थे। हमारा झगड़ा हो गया था, लड़ाई हो गई थी। चार दिन लगे गाना पिक्चराइज करने में और एक भी दिन ना उसने बात की, ना मैंने बात की। लेकिन जब आप पर्दे पे देखेंगे तो बिल्कुल लगेगा कि ये प्यार में हैं। कुछ हुआ ही नहीं।


नीतू ने शेयर की वीडियो क्लिप

नीतू ने इंडियन आइडल 12 से अपनी क्लिप भी शेयर की है, इसमें उनको कहते हुए सुना जा सकता है, झूठा कहीं का, जीवन के हर मोड़ पे गाने में हम डांस कर रहे हैं, बड़े खुश हो रहे हैं लेकिन हकीकत में हमारा ब्रेकअप हो गया था। मेकअप रूम में रो-रोकर बुरी हालत थी। मेरा डॉक्टर आया हुआ था, मेरे को इंजेक्शन मार रहे हैं और शॉट रेडी होने पर हंसकर डांस कर रहे थे।

 

 


नीतू कपूर के पोस्ट पर लोगों ने बरसाया प्यार

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट करके लिखा है, एक ही स्टोरी हम दोनों ने अलग-अलग मौकों पर सुनाई। नीतू के पोस्ट पर नेहा कक्कड़, नीतू की बेटी रिद्धिमा और की लोगों ने प्यार बरसाया है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:neetu kapoor tells story of her breakup with rishi kapoor during jhootha kahin ka shares video