Hindi NewsEntertainment NewsNeetu kapoor Talks about Rishi Kapoor During Jug Jugg Jeeyo trailer also starring Anil Kapoor Varun Dhawan Kiara Advani - Entertainment News India

ऋषि कपूर के निधन के बाद 'जुग जुग जियो' ने की नीतू कपूर को संभलने में मदद, कहा- वो खुश होते

नीतू कपूर (Neetu Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर फिल्म जुग जुग जीयो (Jug Jugg Jeeyo) एक फैमिली एंटरटेनर नजर आ रही है।

ऋषि कपूर के निधन के बाद 'जुग जुग जियो' ने की नीतू कपूर को संभलने में मदद, कहा- वो खुश होते
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 22 May 2022 07:38 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर (Jug Jugg Jeeyo Trailer) रिलीज हो गया है और सोशल मीडिया यूजर्स उसे पसंद कर रहे हैं। नीतू कपूर (Neetu Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर फिल्म जुग जुग जीयो (Jug Jugg Jeeyo) एक फैमिली एंटरटेनर नजर आ रही है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान नीतू कपूर ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' अभिनय से उनके नौ साल के विराम को तोड़ने के लिए बिल्कुल सही फिल्म है। अभिनेत्री ने कहा कि उनका मानना है कि इस फैसले से उनके दिवंगत पति और कई फिल्मों में साथ काम करने वाले ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) काफी खुश होते।

नीतू कपूर को उबरने में मिली मदद
नीतू कपूर 1960 और 70 के दशक में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहीं। अंतिम बार वह 2013 में एक्शन कॉमेडी फिल्म 'बेशर्म' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके बेटे रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर भी थे। अभिनेत्री ने कहा कि राज मेहता के निर्देशन में बनी 'जुग जुग जियो' का उनके दिल में विशेष स्थान है क्योंकि इस फिल्म के जरिए उन्हें अपने पति के 2020 में निधन के बाद के हालात से उबरने में मदद मिली। 'कभी कभी', 'अमर अकबर एंथोनी', 'काला पत्थर' और 'याराना' जैसी चर्चित फिल्मों में भूमिका निभा चुकीं नीतू कपूर ने कहा कि एक विराम के बाद काम पर लौटना उनका 'सर्वश्रेष्ठ फैसला' है।

पढ़ें: रियलिटी शोज को जज करने के लिए मोटी फीस लेते हैं ये सेलेब्स, देखें लिस्ट

नीतू ने करण जौहर को कहा शुक्रिया
'जुग जुग जियो' के ट्रेलर लांच पर अभिनेत्री ने कहा, 'यह मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव रहा। मैं जिस भी परिस्थिति से गुजर रही थी, उससे मुझे मदद मिली। मेरा मार्गदर्शन करने के लिए मैं वास्तव में करण और राज को धन्यवाद देती हूं, सहयोग करने के लिए मैं कलाकारों का शुक्रिया कहती हूं। यह मेरे लिए एक नयी जगह थी। हर कोई अच्छा, खास था। मुझे फिल्म पर गर्व है।' नीतू कपूर ने फिर से अभिनय शुरू करने के लिए प्रोत्साहित करने को लेकर करण जौहर को भी धन्यवाद दिया। 

पढ़ें: नहीं देखा होगा आपने दीपिका पादुकोण का ये गाना! गणेश हेगड़े संग दिखाई थीं अदाएं

24 जून को रिलीज होगी जुग जुग जीयो
अभिनेत्री ने कहा, 'मैं करण से ज्यादा किसी का शुक्रगुजार नहीं हो सकती। उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया, मुझसे कहा कि मुझे काम करना है। यह मेरे लिए सबसे अच्छा फैसला रहा। मुझे यकीन है कि वह (ऋषि) बेहद खुश होते। यह फिल्म हमेशा खास रहने वाली है क्योंकि मैं हिंदी फिल्मों में वापस आ रही हूं।' 'जुग जुग जियो' में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, अनिल कपूर भी दिखेंगे। अनिल कपूर फिल्म में नीतू कपूर के पति की भूमिका में होंगे। धवन ने नीतू कपूर को बेहतरीन अदाकारा करार देते हुए कहा कि वह अपने काम से सबको 'चौंकाएंगी।' यह फिल्म 24 जून को प्रदर्शित होगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें