DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  ऋषि कपूर के साथ फोटो शेयर कर नीतू कपूर ने याद किए पुराने दिन, जानें- आलिया भट्ट को क्यों आई हंसी?

मनोरंजनऋषि कपूर के साथ फोटो शेयर कर नीतू कपूर ने याद किए पुराने दिन, जानें- आलिया भट्ट को क्यों आई हंसी?

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 07 Jun 2021 05:52 PM
ऋषि कपूर के साथ फोटो शेयर कर नीतू कपूर ने याद किए पुराने दिन, जानें- आलिया भट्ट को क्यों आई हंसी?

नीतू कपूर सोशल मीडिया पर आए दिन थ्रोबैक तस्वीरों और वीडियोज के जरिए ऋषि कपूर को याद करती दिखाई दे जाती हैं। नीतू अपने रिश्ते से जुड़ी कई गहरी बातें, हल्के अंदाज में कह जाती हैं। वहीं हाल ही में वो अपने एक ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने ऋषि कपूर के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस फोटो में ऋषि और नीतू के चेहरे के हाव-भाव देखने लायक हैं। इस पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। इनमें सबसे ज्यादा ध्यान आलिया के कमेंट ने खींचा है।

नीतू के चेहरे पर हाव-भाव

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो वो ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में ऋषि के चेहरे पर बेहद गंभीर हाव-भाव नजर आ रहा हैं। ऐसा मालूम होता है कि वो किसी सीरियस मुद्दे पर बात कर रहे हैं। वहीं, इसी फोटो में नीतू कपूर ने काफी कैचिंग एक्सप्रेशन दिया है। वो अपने होठों के मोड़कर चेहरे पर हाथ रखे हुए कुछ सोच में पड़ी हुई हैं। यहां देखें वायरल हो रही ऋषि कपूर और नीतू कपूर की फोटो-

आलिया का कमेंट

इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू ने अपने चेहरे के एक्सप्रेशन से जुड़ा मजेदार कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा- 'मैं ये थी... वो जब भी बोलते थे मेरा 'चिड़िया की आंख' वाली प्रतिक्रिया होती थी। काफी  व्‍यंग्‍यपूर्ण तस्वीर'। इस कैप्शन में उन्होंने दो फनी इमोजी भी शेयर किए हैं। इस तस्वीर पर नीतू की बेटी ऋद्धिमा ने हार्ट इमोजी शेयर किए हैं। वहीं आलिया भट्ट को नीतू के फनी कैप्शन पर हंसी आ गई है। उन्होंने कमेंट में हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा- 'लव इट'।
 

संबंधित खबरें