फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनपति ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर कर नीतू कपूर ने FaceApp को लेकर कही ये बात

पति ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर कर नीतू कपूर ने FaceApp को लेकर कही ये बात

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर को यह विश्वास नहीं हो पा रहा है कि फेसऐप उनके पति ऋषि कपूर की तस्वीरों के साथ क्या कारनामा कर सकता है। दरअसल, नीतू ने ऋषि की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद उन्होंने...

पति ऋषि कपूर की तस्वीरें शेयर कर नीतू कपूर ने FaceApp को लेकर कही ये बात
Sushmeetaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 25 Jul 2019 05:46 PM

दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर को यह विश्वास नहीं हो पा रहा है कि फेसऐप उनके पति ऋषि कपूर की तस्वीरों के साथ क्या कारनामा कर सकता है। दरअसल, नीतू ने ऋषि की दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद उन्होंने वायरल फेसएप को बढ़ा-चढ़ाकर बताया।
 
61 वषीर्य अभिनेत्री ने ऋषि की बचपन की और अभी की हालिया तस्वीर को शेयर किया। इसके  बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह तस्वीरें साबित करती हैं कि फेसएप कितना बढ़ा-चढ़ाकर है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि ऐसी खबरें आ रही हैं कि ऋषि कपूर सितंबर के महीने में अपना इलाज कराकर न्यूयॉर्क से इंडिया लौट सकते हैं और इसके बाद बेटे रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां की जाएंगी।

दरअसल, खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया जल्द ही शादी करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 2020 तक शादी कर सकते हैं। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर 2020 की शुरुआत में शादी कर सकते हैं।

कंगना-राजकुमार की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' देखकर बॉलीवुड सेलेब्स ने दिए ये Review

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने मचाया तहलका, ग्लैमरस Photoshoot से नजर हटा पाना हुआ मुश्किल

रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि आलिया अपनी शादी में मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी। खबर ये भी आ रही है कि आलिया ने अप्रैल के महीने में स सब्यासाची से मिली थीं और इस मुलाकात में उन्होंने अपने वेडिंग लहंगे को लेकर बात की है। 

epaper