neetu kapoor share rishi kapoor new look alia bhatt mother Soni Razdan coment super cool - नीतू कपूर ने शेयर किया ऋषि कपूर का नया अवतार, हैरान होकर आलिया की मां ने कर दिया ये कमेंट DA Image
15 नबम्बर, 2019|11:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतू कपूर ने शेयर किया ऋषि कपूर का नया अवतार, हैरान होकर आलिया की मां ने कर दिया ये कमेंट

नीतू के नए पोस्ट में ऋषि कपूर बेहतर दिख रहे हैं, उनकी यह फोटो काफी वायरल हो रही हैं। हर कोई इस फोटो पर कमेंट कर रहा है। ऋषि के इस फोटो पर सोनी राजदान का रिएक्शन सामने आया है।

alia bhatt mother coment on rishi kapoor new look

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी की इलाज करा रहे हैं. इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स उनसे मिलने जाते रहते हैं। जिसकी झलक आपको सोशल मीडिया पर मिल जाती है। अभी हाल ही में ऋषि कपूर को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि वह मार्च महीने के अंत तक भारत लौट आएंगे। हालांकि, अब ऐक्टर ने इसे लेकर जो बात कही है उससे साफ है कि वह फिलहाल घर नहीं लौट रहे हैं। अभी उनके ट्रीटमेंट और हालत में सुधार में कुछ समय और लगने वाला है। इसी बीच ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने उनकी नई फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह पहले की अपेक्षा काफी बेहतर लग रहें हैं। नीतू ने जैसे ही सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के नए लुक को शेयर किया, वैसे ही ऋषि फैंस खुश हो गए और लगातार कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस कमेंट लिस्ट में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का भी नाम शामिल है।

इंस्टाग्राम पर ऋषि की तस्वीर शेयर कर नीतू ने लिखा- कपूर साब के बाल कमाल हैं...जोश शानदार है...पसंद है मुझे उनका ये लुक...। नीतू के इस पोस्ट को देखकर सोनी राजदान खुद को नहीं पाईं और ऋषि की इस फोटो को देखकर शानदार कमेंट किया। आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने भी कमेंट किया है और लुक को 'सुपर कूल ' बताया है। 

सपना चौधरी ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर हो जाएंगे SHOCKED

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kapoor Saab’s hair all buzzzzed !!! Josh is great !!! Love this look 💕🤗

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

21 साल की उम्र में शादी करने जा रहे हैं TV के 'महाराणा प्रताप', जानें कौन हैं दुल्हन

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ऋषि कपूर की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वे काफी बीमार दिख रहे थे। जिसके बाद उनके फैंस घबरा गए थे। ऐसे में ऋषि कपूर ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के जरिए अपने स्वास्थ का जिक्र किया है। उन्होंने कहा कि- मेरा इलाज जारी है और उम्मीद है कि भगवान की इच्छा से मैं जल्द ठीक होकर वापस लौटूंगा। ये प्रक्रिया बेहद थकाऊ है और इसके लिए सब्र का होना बहुत जरूरी है। दुर्भाग्य से मेरे भीतर सब्र की बहुत कमी है। आपको बता दें कि न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर को देखने अक्सर बॉलीवुड सितारे जाते रहते हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ऋषि कपूर को देखने के लिए गई थी। इतना ही नहीं आलिया ऋषि कपूर के साथ ही इस बार नया साल मनाया था।

KALANK FIRST LOOK: आलिया भट्ट-माधुरी दीक्षित के बाद अब सामने आया सोनाक्षी सिन्हा का खूबसूरत लुक

बता दें कि ऋषि सितंबर से अपना इलाज न्यूयार्क में करा रहे हैं। आखिरी बार उन्हें नेटफ्लिक्स की फिल्म राजमा चावल में देखा गया।

शाहिद कपूर ने खरीदी इतनी महंगी BMW बाइक, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

VIDEO: ट्रोलर्स ने करीना कपूर को कहा आंटी तो तैमूर की मां ने ऐसे की बोलती बंद 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Amazing Anupam 😍 ❤️#laughter #lovlyevening#superperson

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:neetu kapoor share rishi kapoor new look alia bhatt mother Soni Razdan coment super cool