फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणबीर कपूर की शादी से पहले मां नीतू ने बेटे पर बरसाया प्यार, लिखा ये खास मैसेज

रणबीर कपूर की शादी से पहले मां नीतू ने बेटे पर बरसाया प्यार, लिखा ये खास मैसेज

नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब नीतू ने रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रणबीर कपूर की शादी से पहले मां नीतू ने बेटे पर बरसाया प्यार, लिखा ये खास मैसेज
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीWed, 06 Apr 2022 03:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें खूब सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी को लेकर रोज नए अपडेट आते रहते हैं। अब शादी की इन खबरों के बीच रणबीर की मां नीतू कपूर ने उनके लिए एक पोस्ट किया है। दरअसल, नीतू ने रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर की है और इसके साथ एक्टर पर अपना प्यार जाहिर किया है। फोटो शेयर कर नीतू ने लिखा, एड शूट मेरे जाने-जिगर (हार्टबीट) के साथ।

दरअसल, नीतू और रणबीर एक एड शूट के लिए साथ आए हैं। हालांकि दोनों किस ब्रांड के एड के लिए साथ आए हैं इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। फोटो में आप देखेंगे कि नीतू और रणबीर साथ में बैठे हुए हैं। दोनों के चेहरे पर स्माइल नजर आ रही है।

फैंस नीतू की इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। दोनों मां-बेटे की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आ रही है। नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने दिल वाले इमोजी पोस्ट किए हैं। इसके साथ ही फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि ये सिर्फ आपके नहीं बल्कि और भी कई लोगों के जाने-जिगर हैं। तो कोई कमेंट कर रहा है कि नजर ना लगे। तो वहीं कुछ फैंस पूछ रहे हैं कि शादी की तैयारी कर ली क्या? 
 

बता दें कि नीतू अपने बच्चों रिद्धमा कपूर और रणबीर कपूर से बहुत प्यार करती हैं, लेकिन ऋषि कपूर के जाने के बाद भी वह दोनों के साथ नहीं रहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान नीतू ने इसके पीछे की वजह भी बताई थी। नीतू ने कहा था, मैं उन्हें उनकी जिंदगी में बिजी रहने देना ही चाहती हूं। मैं कहती हूं कि मेरे दिल में रहो, मेरे सर पर मत चढ़ो। जब रिद्धिमा मेरे साथ कोविड के दौरान थीं तो मैं टेंशन में आ जाती थी क्योंकि वह वापस नहीं जा रही थी। मैं रिद्धिमा से कहती थी कि तुम वापस जाओ, तुम्हारा पति भरत अकेला हो। मैं अपनी प्राइवेसी चाहती हूं क्योंकि मैं ऐसे ही रही हूं।

भारती सिंह के मां बनने के बाद पति हर्ष ने कही बड़ा बात- सोनाक्षी सिन्हा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर करना चाहता हूं

नीतू ने बताया था कि वह अपने बच्चों से कहती हैं कि रोज मिलो मत, लेकिन मुझसे कनेक्टेड रहो। वही मेरे लिए बहुत है।

नीतू की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह अब फिल्म जुग-जुग जियो में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper