DA Image
7 अगस्त, 2020|7:53|IST

अगली स्टोरी

नीतू कपूर ने शेयर कीं बर्थडे फोटोज़, आलिया भट्ट नहीं बल्कि करण जौहर हुए सेलिब्रेशन में शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने कल यानी 8 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया। इस मैके पर उनके साथ करण जौहर, बेटी रिद्धिमा कपूर साहणी, बेटे रणबीर कपूर समेत कई लोग मौजूद रहे। लेकिन आलिया भट्ट नजर नहीं आईं। नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें आलिया नजर नहीं आ रही हैं। हालांकि, आलिया भट्ट ने नीतू कपूर की पुरानी फोटो शेयर कर उन्हें विश किया था। लिखा था कि मैं आपसे हर रोज और ज्यादा प्यार करने लगी हूं। 

इससे पहले देर रात रिद्धिमा कपूर साहणी ने मां नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी फोटोज़ उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। फैन्स को ट्रीट दी। रिद्धिमा और नीतू दोनों ही फोटो में पोज़ देती नजर आईं। फोटो पोस्ट करते हुए रिद्धिमा ने कैप्शन में लिखा कि मां का बर्थडे है और हम सभी साथ में डिनर करने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

लॉकडाउन की वजह से कपूर परिवार घर में कैद है। एक-दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इससे पहले रिद्धिमा कपूर ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने बताया था कि मां नीतू ने मेरे बाल घर पर काटे हैं। एक परफेक्ट लुक दिया है। 

पिता जगदीप के अंतिम दर्शन के लिए रवाना हुए बेटे जावेद जाफरी, देखें फोटो

इरफान खान के बेटे बाबिल ने लगाए बॉलीवुड इंडस्ट्री पर आरोप, बताया सिनेमा में दिखाई जाने वाली कुछ चीजों पर लड़ते हुए हार गए थे पिता

कुछ दिनों पहले नीतू ने पूरे परिवार की फोटो शेयर की थी। फोटो में वह ऋषि कपूर, बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा कपूर और नातिन के साथ नजर आईं थी। नीतू ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, 'काश यह फोटो ऐसे ही हमेशा कम्प्लीट रहती जैसी है। उन्होंने साथ में हार्ट इमोजी भी बनाई थी।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neetu Kapoor: Share: Birthday Photos: Not Alia Bhatt: But Karan Johar: Was Part Of Celebration: