फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअपने होने वाली बहू आलिया भट्ट को लेकर नीतू कपूर ही है ये ख्वाहिश, चाहती हैं शादी के बाद...

अपने होने वाली बहू आलिया भट्ट को लेकर नीतू कपूर ही है ये ख्वाहिश, चाहती हैं शादी के बाद...

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर रोज नए अपडेट आ रहे हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने शादी की डेट को लेकर कोई कमेंट नहीं किया है। हालांकि नीतू का कहना है कि वह आलिया के साथ कूल बॉन्ड चाहती हैं।

अपने होने वाली बहू आलिया भट्ट को लेकर नीतू कपूर ही है ये ख्वाहिश, चाहती हैं शादी के बाद...
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 09 Apr 2022 12:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के अलावा इन दिनों किसी और बात पर चर्चा ही नहीं हो रही है। सब बस यही जानना चाहते हैं कि दोनों कब शादी कर रहे हैं और दोनों की शादी की फोटो देखना चाहते हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर भले ही खुलकर शादी की डेट और इससे जुड़ी जानकारी नहीं दे रही हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने आलिया भट्ट को लेकर बात जरूर की है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह चाहती हैं कि आलिया के साथ उनका वैसे ही अच्छा और स्पेशल बॉन्ड हो जैसा उनका और उनकी सास के बीच था। इसके साथ ही नीतू ने आलिया की बहुत तारीफ की है और वह चाहती हैं कि आलिया जल्द से जल्द बहू बनकर उनके परिवार का हिस्सा बनें।

आलिया के साथ चाहती हैं कूल बॉन्ड

ई टाइम्स से बात करते हुए नीतू ने कहा कि उनकी और उनकी सास दिवंगत कृष्णा राज के बीच काफी अच्छा बॉन्ड था। वह उनकी दोस्त जैसी थीं और ऋषि कपूर से ज्यादा उन्हें प्यार करती थीं। तो नीतू चाहती हैं कि आलिया के साथ भी उनका ऐसा ही रिश्ता हो। नीतू ने कहा, 'मैं आशा करती हूं कि जब आलिया और रणबीर की शादी हो तो मेरा और आलिया का रिश्ता वैसा ही हो, जैसा मेरा और मेरी सास का था। वह मेरी दोस्त थीं और हम दोनों एक-दूसरे के साथ सब बातें शेयर करते थे। इतना ही नहीं मैं अपने पति की बुराई तक उनसे कर लेती थी। मैं उनसे काफी ओपन थी और आशा करती हूं कि मेरा और आलिया के बीच भी वैसा ही रिश्ता हो। आलिया वैसे भी काफी अच्छी हैं।'

यह भी पढ़ें - भगवान भरोसे हैं रणबीर-आलिया की वेडिंग डेट! देखिए शादी के सवाल पर नीतू कपूर का रिएक्शन

आलिया के चाचा ने कन्फर्म की शादी की डेट

रणबीर की मां ने तो ये नहीं बताया कि आलिया और रणबीर की शादी की डेट क्या है, लेकिन आलिया के चाचा ने कन्फर्म कर दिया है कि दोनों शादी कर रहे हैं। उन्होंने शादी की डेट का खुलासा कर दिया है और इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि दोनों कहां शादी करेंगे। दरअसल, इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में रॉबिन भट्ट ने कहा कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को शादी कर रहे हैं। 13 अप्रैल को दोनों की मेहंदी सेरेमनी होगी और शादी आर के हाउस में होगी जहां ऋषि कपूर और नीतू की शादी हुई थी।

रॉबिन ने ये भी बताया है कि उन्हें शादी के लिए इन्विटेशन मिल गया है। भट्ट परिवार ने उन्हें शादी के लिए इन्वाइट किया है।

epaper