DA Image
1 मार्च, 2021|1:02|IST

अगली स्टोरी

मैरिज एनिवर्सरी पर इमोशनल हुईं नीतू, टूटे दिल से पति ऋषि कपूर को किया याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर दिवंगत पति ऋषि कपूर को आज भी बहुत मिस करती हैं। वह समय-समय पर उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। अब वेडिंग एनिवर्सरी पर नीतू को ऋषि कपूर की याद आ रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर इमोशनल बात कही है। 

वीडियो में ऋषि कपूर और नीतू की फिल्मों की क्लिप से लेकर उनकी शादी तक की झलक देखने को मिल रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'आज 41 साल हो गए होते।' इसके साथ ही उन्होंने टूटे दिल की इमोजी भी शेयर की है। मालूम हो कि पिछले साल 30 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद ऋषि कपूर का निधन हो गया था।

सारा अली खान ने हवा में झूलते हुए किया योग, वीडियो देख फैन्स हो गए हैरान

बताते चलें कि ऋषि कपूर और नीतू सिंह ने 22 जनवरी, 1980 को शादी की थी। दोनों कभी-कभी, खेल-खेल में, अमर अकबर एंथोनी और जहरीना इंसान जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। नीतू और ऋषि ने आखिरी बार फिल्म बेशरम में साथ में स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल में थे।

भजन गायक नरेंद्र चंचल का निधन, PM मोदी ने जताया शोक, मेंहदी हसन और हरभजन सिंह ने भी दी श्रद्धांजलि

ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन को पूरा करेंगे परेश रावल

ऋषि कपूर के निधन से उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन अधूरी रह गई थी। अब इस फिल्म में परेश रावल, ऋषि कपूर की जगह नजर आएंगे। ऋषि कपूर की यह फिल्म उनके बर्थडे यानी 4 सितंबर को रिलीज होगी। इससे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर हनी त्रेहान ने मिड डे से बातचीत में बताया था कि वह इस फिल्म को ए़डवांस टेक्नोलॉजी की मदद से पूरा करेंगे। उन्होंने कहा, ''हम वीएफएक्स के इस्तेमाल से इस फिल्म को कम्प्लीट करेंगे। हम फिल्म की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करेंगे। हम कई वीएफएक्स स्टूडियो से बात कर रहे हैं।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neetu Kapoor revisits precious memories with Rishi Kapoor on wedding anniversary watch video