Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Neetu Kapoor Reveal She Had Crush On Uncle In Law Sashi Kapoor - Entertainment News India

नीतू कपूर को अपने चाचा ससुर पर था क्रश, एक्ट्रेस की बात सुनकर ससुराल वाले हो जाएंगे हैरान

नीतू कपूर हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचीं। इस दौरान उनके साथ जीनत अमान भी आईं। दोनों ही एक्ट्रेसेस अपने समय ही टैलेंटेड एक्ट्रेस रही हैं और आज भी इनका जलवा बरकरार है।

neetu kapoor
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 9 Jan 2024 03:19 PM
हमें फॉलो करें

नीतू कपूर और जीनत अमान हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बात की। दोनों ने कुछ तो ऐसे स्टेटमेंट तक दिए जिसकी उम्मीद करण ने बिल्कुल नहीं की थी। कई बार उनकी बातों से करण भी हैरान हुए। इतना ही नहीं नीतू ने इस दौरान अपने क्रश के बारे में भी बताया। उनके क्रश का नाम सुनकर तो आप भी हैरान हो जाएंगे।

चाचा ससुर पर था क्रश
शो में करण, नीतू से पूछते हैं कि बॉलीवुड से उनका क्रश कौन है तो इस पर वह शशि कपूर का नाम लेती हैं। करण सुनकर हैरान हो जाते हैं। वह कहते हैं कि आपको अपने चाचा पर क्रश था? इस पर वह हां कहती हैं। बता दें कि शशि कपूर, ऋषि कपूर के चाचा थे। तो इस हिसाब से नीतू के वह चाचा ससुर थे। इतना ही नहीं नीतू ने वैसे शशि कपूर के साथ काम भी किया है।

जीनत का मंदिर इंसिडेंट
नीतू ने इस दौरान जीनत को लेकर भी एक फनी इंसिडेंट बताया जब जीनत मंदिर गई थीं। उन्होंने कहा, 'एक बार जीनत मंदिर में पहुंचीं। मंदिर पहुंचते ही उन्होंने अपने बटन लगा दिए और कहा, हे भगवान मुझे माफ कर देना। हमारे यहां मंदिर जाने का सिस्टम ही नहीं है।' 

नीतू के परिवार का राज खोला
करण ने जीनत से एक मिस्ट्री बॉक्स के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, 'आपको किसी ने एक बॉक्स भेजा था और कहा था जीनी बॉल आपके कोर्ट में हूं। क्या आप बता सकते हो उस बॉक्स में क्या हो? जीनत, नीतू की तरफ ईशारा करती हैं और कहती हैं कि इनके परिवार से थे वह।' इसके बाद करण कन्फ्यूज होकर नीतू को देखती हैं, लेकिन वह सिर्फ स्माइल करती हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें