DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऋषि कपूर की कैंसर से जंग पर पत्नी नीतू ने कहा- बीमारी के वक्त बन गए थे बच्चे

                                                                                                                   -

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे हैं। पहले तो ऋषि ने अपनी बीमारी का खुलासा नहीं किया था, लेकिन बाद में ऋषि ने बताया था कि उन्हें कैंसर है। हालांकि अब ऋषि कपूर की हालत में सुधार है और अब वो जल्द ही इंडिया वापस आने वाले हैं। बता दें कि ऋषि के इन मुश्किल दिनों में उनकी पत्नी नीतू कपूर हमेशा उनके साथ रही हैं। जबसे ऋषि न्यूयॉर्क में हैं तबसे नीतू भी उन्हीं के साथ रही हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू नीतू कपूर ने बताया कि इन मुश्किल भरे दिनों में वो कैसे ऋषि कपूर को मैनेज करती थीं। नीतू ने दरअसल टाइम्स नाओ को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो ऋषि कपूर की केयर टेकर बन गई थीं। नीतू ने कहा, ऐसा हो गया कि वो बच्चे बन गए थे और उनको दर्द ना महसूस हो इसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार थी।
 
ऋषि कपूर ने भी इसी इंटरव्यू में नीतू की तारीफ करते हुए कहा, 'नीतू मेरा सपोर्ट सिस्टम थीं। वो हमेशा मेरे साथ चट्टान बनकर खड़ी रहीं। नीतू के बिना मैं कहीं नहीं जा सकता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

इस बीच जब नीतू से पूछा कि कैसे वो ऋषि कपूर की हैल्थ का ध्यान रखती थीं तो नीतू ने कहा, वो खुद पहले सब चीजों को समझती थीं। मैं दवाइयों के बारे में कुछ नहीं जानती थीं और मैं उन्हें गलत दवाई भी नहीं दे सकती थी इसलिए पहले मैं खुद इनके बारे में समझी।

कपिल ने प्रभास से पूछा- आप 1 दिन के लिए PM बने तो क्या करेंगे? जानें एक्टर का जवाब

प्रियंका की मां और जेठानी ने किया ऐसा डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ Viral

गणेश चतुर्थी के मौके पर घर लौट सकते हैं ऋषि कपूर!

मिड डे से बातचीत के दौरान ऋषि कपूर ने कहा कि वो इंडिया आकर परिवार के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार सेलिब्रेट (Celebrate) करना चाहते हैं, क्योंकि ये कपूर फैमिली के लिए ये एक खास पर्व है। ऐसे में वो इसका हिस्सा बनना चाहते हैं। इसके साथ ही 4 सितंबर को ऋषि कपूर का जन्मदिन भी हैं। ऐसे में वो अगर भारत आते हैं तो ये एक डबल सेलिब्रेशन जैसा मौका होगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Neetu Kapoor On Rishi Kapoor Cancer Battle says He Became Like My Child