DA Image
28 अप्रैल, 2021|9:12|IST

अगली स्टोरी

नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बेटी रिद्धिमा ने किया कन्फर्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकारी नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। हाल ही में नीत कपूर फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन अब वह ठीक हो गई हैं। 

रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मां नीतू कपूर के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। आज मेरी मां की रिपोर्ट निगेटिव आई है।'' रिद्धिमा ने मां नीतू कपूर संग सेल्फी पोस्ट की है।

सगाई के दिन भी अपने प्यार में पागल लड़की को समझाने गए थे दिलीप कुमार, शायरा बानो ने सुनाई कहानी

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नीतू कपूर ने गुरुवार को अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया था। नीतू लिखती हैं, ''हफ्ते की शुरुआत में मैं कोरोना संक्रमित पाई गई थी। सभी सावधानियां बरती जा रही हैं और मैं अधिकारियों का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने हमारी इतनी मदद की और रिस्पॉन्स भी जल्दी दिया। मैं सेल्फ-क्वारंटाइन में हूं। डॉक्टर द्वारा दी गई दवाएं ले रही हूं और पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं।''

अनुष्का शर्मा ने शादी की सालगिरह पर लिखी पति विराट कोहली को मिस करने की बात, कहा- जल्द होंगे हम तीन

 

नीतू कपूर आगे लिखती हैं कि मैं आप सभी के भेजे प्यार और दुआओं का शुक्रिया अदा करती हूं। आप लोग भी सेफ रहिए, मास्क पहनकर रखिए, सावधानी से दूरी बनाकर चलिए और अपना ख्याल रखिए, नीतू कपूर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neetu Kapoor has tested negative for Covid-19 daughter Riddhima Kapoor confirms