DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  पहले नीतू चंद्रा ने साइन की थी 'तनु वेड्स मनु', फिर माधवन की सिफारिश पर कंगना ने ली उनकी जगह
मनोरंजन

पहले नीतू चंद्रा ने साइन की थी 'तनु वेड्स मनु', फिर माधवन की सिफारिश पर कंगना ने ली उनकी जगह

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Published By: Tej Singh
Thu, 14 Jan 2021 06:49 AM
पहले नीतू चंद्रा ने साइन की थी 'तनु वेड्स मनु', फिर माधवन की सिफारिश पर कंगना ने ली उनकी जगह

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने कहा है कि उन्हें 'तनु वेड्स मनु' फिल्म से हटा दिया गया था और उनकी जगह कंगना रनौत को ले लिया गया। नीतू 'ट्रैफिक सिग्नल' और 'ओए लकी! लकी ओए!' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें करीबन छह फिल्मों से इसी तरह बाहर कर दिया गया है।

एक्ट्रेस नीतू ने कहा कि वह 'तनु वेड्स मनु' साइन कर चुकी थीं, लेकिन फिर माधवन की सिफारिश पर कंगना रनौत को फिल्म में ले लिया गया और मुझे बाहर होना पड़ा। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा ऐसी चीजें उनके साथ लगातार होती रही हैं। लेकिन वह इसे संघर्ष का एक हिस्सा मानती हैं। 

नीतू ने पिछले दिनों अभिनेता आर माधवन द्वारा की गई एक टिप्पणी को याद किया, जब माधवन ने तनु वेड्स मनु में मुख्य भूमिका के लिए कंगना की सिफारिश करने का दावा किया था। नीतू ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान कहा, "मैं माधवन के बारे में बात कर रही हूं। जिन्होंने कहा था कि तनु वेड्स मनु के लिए किसी और अभिनेत्री ने साइन किया गया था। लेकिन मैंने कंगना के नाम की सिफारिश की थी। दरअसल वह अभिनेत्री मैं ही थी, जिसने कंगना से पहले तनु वेड्स मनु फिल्म साइन किया था।”

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की पैपराजी से अपील, न क्लिक करें उनकी बेटी की कोई फोटो

उन्होंने आगे बताया, "इस तरह की चीजें मेरे साथ होती ही रहती हैं। मैं बीते समय में छह फिल्मों से बाहर की जा चुकी हूं। कोई भी मेरा फोन नहीं उठाता और ना ही कॉल बैक करता है। लेकिन यही संघर्ष है और यही सब है जिससे धीरे-धीरे मैं चीजें सीख रही हूं।"

यह पूछने पर की जब उन्होंने फिल्म कर दी थी तो की क्यों नहीं? इस पर वह कहती है कि मैं कैसे करक सकती थी? आपको क्या लगता है, सब कुछ मेरे ऊपर निर्भर करता है कि मैं करना चाहती हूं कि नहीं? किसी भी कारणवश अगर निर्देशक को लगता है कि हीरो किसी और की सिफारिश कर रहा है, तो मैं इस समय उस इस परिस्थिति में नहीं रहती हूं कि मैं अपने लिए लड़ सकूं। उस वक्त मैं हेल्पलेस हो जाती हूं।

नीतू ने इसे 'नियति' तक कह डाला और कहा कि वह किसी के प्रति कोई शिकायत नहीं रखती है। उन्होंने ने कहा कि वह एक दूसरे प्रोजेक्ट के लिए निर्देशक आनंद एल राय के साथ बातचीत कर रही थी, लेकिन यहां तक ​​कि इसमें भी कुछ खास नहीं हो सका।

बाद में तनु वेड्स मनु का एक सीक्वल बनाया गया तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, जो बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित हुई थी और कंगना को ए-लिस्ट में शामिल किया।

संबंधित खबरें