Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Neerja director Ram Madhvani new production house Ram Madhvani Films launch

'नीरजा' के निर्देशक राम माधवानी ने अपना प्रोडक्शन हाउस किया लॉन्च

'नीरजा' के निर्देशक राम माधवानी ने अपना प्रोडक्शन हाउस-राम माधवानी फिल्म्स लॉन्च किया है। विज्ञापन की पृष्ठभूमि वाले माधवानी ने 2002 में फिल्म 'लेट्स टॉक' के साथ निर्देशक के रूप में...

Radha Sharma sharma एजेंसी, नई दिल्लीFri, 5 June 2020 02:37 PM
हमें फॉलो करें

'नीरजा' के निर्देशक राम माधवानी ने अपना प्रोडक्शन हाउस-राम माधवानी फिल्म्स लॉन्च किया है। विज्ञापन की पृष्ठभूमि वाले माधवानी ने 2002 में फिल्म 'लेट्स टॉक' के साथ निर्देशक के रूप में फीचर फिल्मों की दुनिया में प्रवेश किया था। उन्होंने अमिताभ बच्चन अभिनीत एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'एवरलास्टिंग लाइट' का भी निर्देशन किया था।

इस साल माधवानी अपने प्रोडक्शन हाउस के साथ फीचर फिल्मों, वेब सीरीज, लघु फिल्मों के निर्माता और निर्देशक के रूप में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।  उन्होंने बताया राम माधवानी फिल्म्स की स्थापना फीचर फिल्मों, वेब शो, और लघु फिल्मों के माध्यम से विभिन्न कहानियों को बताने के लिए की गई है।

हम विशेष रूप से लंबे फॉर्मेट वाले क्षेत्र में बहुमुखी लेखकों, शोरनर्स, निर्देशकों और निमार्ताओं के साथ कोलाबोरेट करना चाहते हैं। हमारा इरादा सर्वश्रेष्ठ काम को आगे बढ़ाने और दर्शकों का मनोरंजन करने का है। राम लॉकडाउन के दौरान नए डिजिटल प्रोजेक्ट 'आर्या' का सह-निर्माण और निर्देशन कर रहे हैं। यह डच ड्रामा सीरीज 'पेनोजा' पर आधारित है, इससे सुष्मिता सेन वापसी कर रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें