DA Image
6 जुलाई, 2020|11:50|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन की वजह से मुक्तेश्वर में फंसी हैं नीना गुप्ता, शेयर की सेल्फी ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता लॉकडाउन में पति के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह फैन्स के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। नीना गुप्ता ने अपनी एक सेल्फी साझा की है, जिसमें पीछे उनका घर और चांद भी नजर आ रहा है। नीना द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस तस्वीर में वह पहाड़ों के बीच अपने घर और खूबसूरत चांद के साथ नजर आ रही हैं।

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैं, मेरा घर और चांद।” नीना आखिरी बार बड़े पर्दे पर 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आई थीं। फिल्म में आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार और गजराज राव भी थे। फिल्म एक समलैंगिक पुरूष की प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसे इस रिश्ते के लिए अपने परिवार को मनाने में काफी मशक्कत उठानी पड़ी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

इससे पहले उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह खुशी से डांस करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था।

Video: अक्षय कुमार ने लोगों को काम पर लौटने के लिए किया प्रोत्साहित, कोरोना वायरस से सावधानी बरतने के दिए टिप्स

Happy Marriage Anniversary: पिता की एक शर्त के चलते अमिताभ बच्चन ने 24 घंटे के अंदर जया से की थी शादी, जानिए दिलचस्प किस्सा

दरअसल, इंस्टाग्राम पर नीना गुप्ता के 5 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं। इसकी वजह से वह खुशी से फूले नहीं समा रही। वीडियो में वह कहती नजर आईं कि आपकी वजह से हुए पांच लाख, आपकी दुआओं से हुए पांच लाख, आपके ही प्यार से पांच लाख, आपके कमेंट से पांच लाख। इंस्टाग्राम पर मेरे पांच लाख फॉलोअर हो गए। आप सबका बहुत-बहुत शुक्रिया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neena Gupta: Stuck in Mukteshwar: Share Selfie: On Social Media: