फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन नीना गुप्ता ने एक तस्वीर में शेयर की 27 साल की कहानी, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

नीना गुप्ता ने एक तस्वीर में शेयर की 27 साल की कहानी, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

एक्ट्रेस नीना गुप्ता अकसर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिलचस्प तस्वीरें और थ्रोबैक किस्से शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने ऐसी ही एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है। नीना गुप्ता ने 1993 और 2020 की...

 नीना गुप्ता ने एक तस्वीर में शेयर की 27 साल की कहानी, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो
Surya Prakashहिन्दुस्तान ,नई दिल्लीWed, 23 Dec 2020 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्ट्रेस नीना गुप्ता अकसर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिलचस्प तस्वीरें और थ्रोबैक किस्से शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से उन्होंने ऐसी ही एक थ्रोबैक इमेज शेयर की है। नीना गुप्ता ने 1993 और 2020 की फेमिना मैगजीन के अंकों के कवर पेज शेयर किए हैं। इन दोनों कवर पेजों में नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा नजर आ रहे हैं। दरअसल 1993 में नीना गुप्ता को फेमिना मैगजीन ने अपने कवर पेज पर दी है। इसके बाद अब ठीक 27 साल बाद उसी मैगजीन के कवर पर उनकी बेटी नसाबा रा फोटो लगा है। ऐसे में उन्होंने दोनों कवर पेज का एक कोलाज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इसके साथ ही नीना गुप्ता ने कैप्शन में लिखा है, '1993 और 2020, लेकिन तुम बेहतर हो मेरी बेटी।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके प्रशंसक भी कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, 'मां और बेटी दोनों हॉट हैं। ऐसा पहले नहीं देखा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मसाबा ने एक स्टार किड होते हुए भी अपने आप यह मुकाम हासिल किया है।' मसाबा की पैरेंटिंग नीना गुप्ता ने अकेले ही की है। वह नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर रहे विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं। मसाबा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट मसाबा मसाबा में वह नजर आई थीं। 

उनके अलावा नीना गुप्ता भी इस शो का हिस्सा थीं। यह शो नीना गुप्ता और मसाबा की ही जिंदगी से प्रेरित है। मसाबा कहती हैं कि वह हमेशा से एक्टिंग में आना चाहती थीं, लेकिन उनकी मां ने इसके लिए प्रेरित नहीं किया है। मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में मसाबा ने कहा था कि जब मैं 14 साल की थी, तभी से एक्टिंग करना चाहती थी। लेकिन कई कारणों से उनकी मां ने ही उन्हें रोका था। वह कहती थीं कि मैं स्टीरियोटाइप रहूंगी।

इस साल नीना गुप्ता कंगना रनौत की मूवी पंगा में नजर आई थीं। इसके अलावा अमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'पंचायत' में भी वह नजर आई थीं। प्रधान पत्नी के रोल में उन्हें काफी सराहा गया था। इसके अलावा उन्हें ग्वालियर फिल्म में भी देखा गया था। 

epaper