DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › नीना गुप्ता का खुलासा, बिन ब्याहे प्रेग्नेंट होने पर सतीश कौशिक ने रखा था शादी का प्रस्ताव
मनोरंजन

नीना गुप्ता का खुलासा, बिन ब्याहे प्रेग्नेंट होने पर सतीश कौशिक ने रखा था शादी का प्रस्ताव

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Tue, 15 Jun 2021 06:10 PM
नीना गुप्ता का खुलासा, बिन ब्याहे प्रेग्नेंट होने पर सतीश कौशिक ने रखा था शादी का प्रस्ताव

नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' के कई किस्से सुर्खियों में हैं। सभी जानते हैं कि नीना गुप्ता क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी की मां हैं। उन्होंने बिना शादी के उनकी बेटी मसाबा को जन्म दिया है। अपनी किताब में नीना ने खुलासा किया है कि वह जब प्रेग्नेंट थीं तो सतीश कौशिक ने उनके सामने शादी का प्रस्ताव रखा था। इसके पीछे उन्होंने इंट्रेस्टिंग वजह भी बताई।

 

रंग की वजह से दिया था ऑफर

नीना गुप्ता ने बिना शादी किए विवियन रिचर्ड्स के बच्चे की मां बनने वाली थीं। सोसायटी को फेस करना नीना के लिए आसान नहीं था। अपनी बायोग्राफी में नीना ने बताया है कि सतीश कौशिक ने उन्हें शादी का ऑफर दिया था। सतीश का कहना था कि अगर बच्चे का रंग गहरा हुआ तो वह कह सकती हैं कि यह उनका बच्चा है और वे दोनों शादी कर लेंगे। नीना गुप्ता अब विवेक मेहरा की पत्नी हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

करीना ने की है बुक लॉन्च

नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो उनके और करीना कपूर के बीच बातचीत का है। उन्होंने इस वीडियो के जरिये करीना को उनकी बुक लॉन्च करने के लिए शुक्रिया कहा है। करीना इस वीडियो में नीना गुप्ता को बताती हैं कि वह मसाबा और नीना गुप्ता के बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहती थीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)


चाहती थीं करीना लॉन्च करें बुक

नीना बताती हैं कि जब उन्होंने मसाबा से कहा कि वह चाहती हैं कि करीना उनकी बुक लॉन्च करें तो वह खुश हो गईं। नीना ने करीना से कहा कि भले ही वह मसाबा के उम्र की हैं लेकिन वह करीना को प्रेरणा मानती हैं। नीना गुप्ता ने अपनी लाइफ और करियर से जुड़ी कई बातें करीना से शेयर कीं। 


करीना कपूर के सामने नीना गुप्ता का खुलासा, बोलीं-आखिरी मिनट में उसने शादी करने से किया था इंकार

संबंधित खबरें