DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  नीना गुप्ता की मां ने की थी आत्महत्या की कोशिश, पति की दूसरी शादी के बाद टूट गई थीं
मनोरंजन

नीना गुप्ता की मां ने की थी आत्महत्या की कोशिश, पति की दूसरी शादी के बाद टूट गई थीं

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 16 Jun 2021 05:27 PM
नीना गुप्ता की मां ने की थी आत्महत्या की कोशिश, पति की दूसरी शादी के बाद टूट गई थीं

एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाल ही में अपनी आत्मकथा 'सच कहूं तो' लॉन्च की है। इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। वहीं, इसी किताब में उन्होंने अपने माता-पिता की शादी और उनकी मां के सुसाइड की कोशिश पर भी खुलकर बात की है। जो कि उनके पिता की दूसरी शादी के बाद की घटना है। अपनी ऑटोबायोग्राफी में नीना ने घर में पिता के ना होने पर हालातों और अपने बचपन के अनुभव को भी साझा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि इस किताब में उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के उतार-चढ़ाव पूरी इमानदारी से बयां किए गए हैं।

पिता की वजह से की दूसरी शादी

नीना गुप्ता की आत्मकथा 'सच कहूं तो' में बताए गए कई किस्सों के बारे में तो हम आपको बता ही चुके हैं, वहीं जूम टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने अपने बचपन और माता-पिता को लेकर बात करते हुए कहा है- 'मेरे पिता ने काफी बहादुरी से मेरी मां से प्यार के लिए शादी की थी। लेकिन वो एक आज्ञाकारी बेटे भी थे और वो अपने पिता को मना नहीं कर सके जिन्होंने उन्हें अपनी कम्यूनिटी की लड़की से शादी करने को कहा'।

विश्वासघात ने तोड़ दिया

नीना ने बताया कि 'मेरे पिता के इस विश्वासघात ने मां को इस कदर तोड़ दिया था कि उन्होंने अपनी जिंदगी खत्म करने की कोशिश की थी। मुझे ये एहसास होने में कुछ वक्त लगा कि पति के डिनर के बाद हर शाम को चले जाना नॉर्मल बात नहीं है। वो सुबह नाश्ते के वक्त घर आते थे, अपने कपड़े बदलते थे और ऑफिस चले जाते थे। मुझे ये समझने में वक्त लगा कि कोई पिता किसी आंटी के घर रात बिताने नहीं जाते हैं'।

दो परिवारों के बीच बंट गए पिता

बता दें कि नीना गुप्ता की मां शकुंतला गुप्ता एक पंजाबी परिवार से थीं, जिन्होंने दूसरी कास्ट के व्यक्ति से शादी की थी। उनके पिता का नाम था नरायण गुप्ता, जो अपने दो परिवार के बीच खुद को बंटा हुआ महसूस करते थे। उनकी दूसरी शादी से दो बेटे थे।
 

संबंधित खबरें