DA Image
Tuesday, December 7, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबचपन में डॉक्टर ने कई बार नीना गुप्ता का किया था शोषण, कहा- ‘चेकअप करते हुए अचानक उसने...’

बचपन में डॉक्टर ने कई बार नीना गुप्ता का किया था शोषण, कहा- ‘चेकअप करते हुए अचानक उसने...’

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Mon, 18 Oct 2021 09:07 AM
बचपन में डॉक्टर ने कई बार नीना गुप्ता का किया था शोषण, कहा- ‘चेकअप करते हुए अचानक उसने...’

नीना गुप्ता की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। वक्त चाहे जैसा हो नीना हमेशा खुली किताब की तरह रही हैं। उनकी लव लाइफ के बारे में तो सभी जानते हैं अब उन्होंने अपने बचपन की आपबीती बताई जब एक डॉक्टर और दर्जी ने उनका शोषण किया लेकिन वह यह बात अपनी मां को नहीं बता पाईं। उन्हें लगता था कि इसमें उन्हें ही दोष दिया जाएगा।

डॉक्टर ने किया यौन शोषण

नीना उस वक्त स्कूल में पढ़ती थीं। उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ में इसका जिक्र किया है। नीना डॉक्टर के पास अपने भाई के साथ गई थीं जो कि वेटिंग रूम में बैठा था जबकि वह अंदर थीं। एक्ट्रेस लिखती हैं कि ‘डॉक्टर ने मेरी आंख की जांच शुरू की और अचानक वह अन्य जगहों पर चेक करने लगा, जिसका मेरी आंख से कोई संबंध नहीं था। जब यह सब हो रहा था मैं बहुत डर गई थी। पूरे घर में मुझे खुद से नफरत हो रही थी। जब मुझे कोई देख नहीं रहा था, मैं घर के एक कोने में चुपचाप बैठकर रोने लगीं लेकिन मैं अपनी मां को इस बारे में बताने की हिम्मत नहीं कर पाई क्योंकि मैं इतना डर गई थी। मुझे लगा वह कहेंगी कि यह मेरी ही गलती थी। मैंने ही शायद उसे उकसाया होगा या कुछ किया होगा।‘ नीना बताती हैं कि डॉक्टर ने कई बार उनके साथ ऐसा किया। 

टेलर के साथ बुरा अनुभव

एक टेलर के साथ भी नीना को बुरा अनुभव हुआ। फिर भी वह उसके पास जाने को मजबूर थीं क्योंकि उन्हें लगा कि उनके पास कोई रास्ता नहीं है।  नीना ने कहा कि ‘मुझे लगा मेरे पास कोई विकल्प नहीं था। अगर मैंने अपनी मां को बताया कि मैं उसके पास नहीं जाना चाहती तो वह मुझसे पूछेंगी कि क्यों और मुझे उन्हें बताना होगा।‘ 

नीना ने कहा कि आजकल बच्चा जब तीन साल का होता है तब उसे गुड टच और बैड टच के बारे में सिखाया जा रहा है। वहीं उन्हें टीनएजर के रूप में भी यह सिखाया नहीं गया। 

काम में व्यस्त

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘बधाई हो’ के बाद नीना गुप्ता लगातार काम में व्यस्त हैं। उन्होंने हाल ही मे अनुपम खेर के साथ ‘शिव शास्त्री बालबोआ’ की शूटिंग खत्म की है। वह अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुड बाय’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह वेब सीरीज ‘पंचायत 2’ और ‘मसाबा 2’ कर रही हैं। 
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें