Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Neena Gupta in top and shorts plays tennis after years in impressive video gone viral

60 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने खेला लॉन टेनिस, वीडियो शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट...

60 साल की उम्र में नीना गुप्ता ने खेला लॉन टेनिस, वीडियो शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन
Guest1 Account लाइव हिन्दुस्तान टीम , नई दिल्लीTue, 17 March 2020 04:20 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह लॉन टेनिस खेलती नजर आ रही हैं। उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

वीडियो में नीना उत्साह के साथ टेनिस खेलती दिख रही हैं। उन्होंने बताया कि वह काफी समय बाद इस गेम को खेल रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'इतने सालों बाद खेलने में काफी अच्छा महसूस हुआ। कल सब आउच होगा।' कैप्शन में नीना ने यह बताने की कोशिश की है कि खेलने के बाद वह काफी थक जाएंगी। 

 

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

जूही चावला को है राजा हिन्दुस्तानी रिजेक्ट करने का मलाल, खुद को बताया ‘बेवखूफ’, कहा- करिश्मा कपूर के स्टारडम की वजह में हूं

नीना के लुक की बात करें तो वह व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की टीशर्ट के साथ व्हाइट शॉर्ट्स और मैचिंग कलर के स्नीकर्स पहन पहन रखे हैं। उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल स्टाइल में बांधा है। नीना के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। 

कोरोना वायरस के चलते जिम हुए बंद तो कैटरीना कैफ ने घर की छत पर किया वर्कआउट, वायरल हो रहा वीडियो

नीना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें वह हाल ही में फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आई थीं। फिल्म में गजराज राव, आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म में नीना और गजराज की जोड़ी की काफी पसंद किया गया। इससे पहले दोनों की जोड़ी फिल्म बधाई हो में दिखी थी। इसके अलावा नीना फिल्म 83 में भी काम कर रही हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। 1983 क्रिकेट विश्व कप पर आधारित इस फिल्म में रणवीर, कपिल देव की भूमिका में हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें