DA Image
24 अक्तूबर, 2020|5:10|IST

अगली स्टोरी

नीना गुप्ता ने कहा- 'अगर मेरे पति बेटी को पसंद नहीं करते, तो मैं उनसे कभी शादी नहीं करती'

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड से अलग होने के बाद नीना ने अकेले बेटी मसाबा का पालन-पोषण किया है। काफी समय बाद नीना ने साल 2008 में विवेक मेहरा से शादी की। नीना गुप्ता का कहना है कि बेटी मसाबा की खुशियां उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं। 

पिंकविला के साथ इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने कहा कि अगर उनके पति विवेक, मसाबा को पसंद नहीं करते तो वह उनसे शादी नहीं करतीं। उन्होंने कहा, ''अगर मेरे पति मसाबा को पसंद नहीं करते या फिर मुझे ऐसा लगता कि उनकी मसाबा से नहीं बनेगी तो मैं उनसे कभी शादी नहीं करती। ऐसे में फिर प्यार मायने नहीं रखता है। मैं ऐसे किसी शख्स के साथ रिलेशनशिप रखने के बारे बिल्कुल भी नहीं सोचती, जिसे मेरी बेटी मसाबा से कोई प्रॉब्लम हो। यह बहुत जरूरी है कि मैं जिसके साथ हूं उसे बेटी पसंद करें और वह भी मेरी बेटी को पसंद करें।

सुशांत केस में आया ड्रग एंगल? रिया चक्रवर्ती को व्हाट्सऐप पर कहा गया- चाय या काफी में 4 बूंद डालो, फिर देखो असर

इससे पहले नीना ने मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अगर वह बीते समय में जा सकती तो वह बिना शादी के बच्चे बारे में कभी नहीं सोचती। उन्होंने कहा, ''हर बच्चे को दोनों पैरेंट्स की जरूरत होती है। मैं मसाबा के साथ हमेशा ईमानदार रही हूं ताकि इसका हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़े, लेकिन मुझे पता है कि उसे बहुत परेशानी हुई है।''

 

 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने रिया चक्रवर्ती के 'ड्रग चैट' पर कहा- सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए

इन दिनों नीना नेटफ्लिक्स की फिल्म मसाबा- मसाबा को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उन्होंने बेटी मसाबा के साथ काम किया है। इस फिल्म को नीना और मसाबा के जीवन से प्रेरित बताया जा रहा है। फिल्म मसाबा-मसाबा नेटफ्लिक्स पर 28 अगस्त को रिलीज होगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neena Gupta If my husband didnt like Masaba I wouldnt have married him