DA Image
9 अगस्त, 2020|4:25|IST

अगली स्टोरी

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा संग बिता रही हैं क्वारंटाइन, सामने आई फोटो से हुआ खुलासा

नीना गुप्ता की इकलौती बेटी मसाबा एक बार फिर से चर्चा में हैं। पिछले साल तलाक के बाद कहा जा रहा है कि इन्हें फिर से प्यार हो गया है और जिन्हें यह अपना दिल दे बैठी हैं वह कोई और नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी के पूर्व पति सत्यदीप मिश्रा हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि मसाबा अभिनेता सत्यदीप के साथ गोवा में क्वारंटाइन में रह रही हैं। मार्च में दोनों गोवा घूमने गए थे और अचानक हुए लॉकडाउन के कारण वो वहीं फंस गए। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया। लेकिन उनकी लेटेस्ट फोटो से अब ये साबित हो गया है कि ये दोनों वाकई में एक साथ गोवा में अपने प्राइवेट टाइम स्पेंड कर रहे थे। 

सत्यदीप मिश्रा ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम पर मसाबा गुप्ता की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो लैपटॉप पर काम करती दिखाई दे रही हैं। उनकी यह फोटो किसी होटल के कमरे की है। फोटो में मसाबा वाइट आउटफिट में दिख रही हैं। अभिनेता ने इसके साथ कैप्शन में ‘जूम आउट’ लिखा है। इस फोटो के साथ सत्यदीप मिश्रा ने कंफर्म किया कि हम दोनों एक दूसरे के साथ खुश है और डेट कर रहे हैं।

नवाजुद्दीन के भाई पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर आलिया सिद्दीकी का

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मसाबा देश की जानी-मानी डिज़ाइनर में से एक हैं और साल 2015 में फिल्म प्रड्यूसर मधु मंटेना वर्मा से शादी की थी। साल 2018 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया और फिर पिछसे साल सितंबर (2019) में कोर्ट से इस तलाक को मंज़ूरी भी मिल गई। अब कहा जा रहा है कि मसाबा को एक बार फिर से प्यार हुआ है। 

सिमरन सचदेवा को छोड़ा 'छोटी सरदारनी' शो

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neena Gupta daughter masaba gupta is spending lockdown time with actor satyadeep mishra in goa this photo can be proved