Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़neena gupta comment on ayushmann khurrana shirtless photo viral on social media - Entertainment News India

आयुष्मान खुराना ने शेयर की शर्टलेस फोटो, खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं नीना गुप्ता, कह दी ये बात

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की जो पोस्ट होते ही वायरल हो गई। इस फोटो को देखकर फैंस उनकी बॉडी की तारीफ करने लगे। वहीं नीना गुप्ता ने भी इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट किया।

आयुष्मान खुराना ने शेयर की शर्टलेस फोटो, खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं नीना गुप्ता, कह दी ये बात
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 29 Oct 2022 05:20 PM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब एक्टर ने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फोटो शेयर कर आयुष्मान ने लिखा, 'क्या मैं अंदर आ जाऊं? एक्शन का समय आ गया है। जल्द ही कुछ बताऊंगा कि अगली दफा कब आऊंगा।' इस पर ना सिर्फ फैंस बल्कि सेलेब्स भी खूब कमेंट्स कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि नीना गुप्ता भी आयुष्मान के पोस्ट पर कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पाईं। नीना ने आयुष्मान की फोटो देखकर कमेंट किया, मतलब क्या...इसके साथ ही चिढ़ाने वाला इमोजी भी पोस्ट किया। नीना गुप्ता के इस पोस्ट पर फैंस भी खूब मजे ले रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ ने इस फोटो पर दिल और फायर वाला इमोजी पोस्ट किया है।

ड्रीम गर्ल 2 का इंतजार

फैंस इसके अलावा उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं। सभी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि आयुष्मान इन दिनों फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इससे पहले फिल्म के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था जिसमें आयुष्मान के साथ नुसरत भरुचा लीड रोल में थीं। ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर हिट थी, लेकिन देखते हैं कि अब दूसरे पार्ट को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

ईद पर आएगी फिल्म

कुछ दिनों फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करते हुए आयुष्मान ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें 2 लोग आयुष्मान से बात करते हुए कहते हैं कि भैया लगता है बॉलीवुड को नजर लग गई है। फिर आयुष्मान कहते हैं हां यार इसलिए मथुरा आया हूं पूजा के लिए। लेकिन पूजा मैं करूंगा। फिर वो लड़के पूछते हैं कि कब करोगे पूजा तो आयुष्मान कहते हैं ईद पर।

इसका मतलब कि ड्रीम गर्ल अगले साल 29 जून को ईद पर रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान के साथ अनु कपूर, परेशा रावल, सीमा पाहवा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, विजय राज, मंजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार में हैं।

इसके अलावा आयुष्मान फिल्म एन एक्शन हीरो में नजर आने वाली हैं। वैसे बता दें कि आयुष्मान को अब एक हिट फिल्म की जरूरत है। अब तक रिलीज हुई आयुष्मान की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। हाल ही में आयुष्मान की फिल्म डॉक्टर जी रिलीज हुई जसे मिक्स रिस्पॉन्स मिला है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें