DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीना गुप्ता ने शाहरुख खान-करण जौहर को कहा मतलबी, वजह जानकर चौंक जाएंगे

                                                                   -

फिल्म 'बधाई हो' में अपनी दमदार एक्टिंग से सबको चौंकाने वालीं नीना गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं। दरअसल, नीना ने हाल ही में राजीव मसंद के इंटरव्यू में बताया कि उनकी बेटी मसाबा गुप्ता भी बॉलीवुड एक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन नीना ने उन्हें एक्टिंग ना करने की सलाह दी। नीना ने बताया कि उन्होंने इस बात के लिए शाहरुख खान और करण जौहर से भी अनुरोध किया था कि वो मसाबा को एक्टिंग ना करने के लिए समझाएं।

अब हुआ कुछ यूं कि इंटरव्यू में राजीव, नीना से कहते हैं शाहरुख खान और करण जौहर ने मुझे बताया था कि एक बार आप लोग फ्लाइट में मिले थे जिसके बाद नीना तुरंत कहती हैं, हां...कितने मतलबी और चीप लोग हैं वो। उन्होंने मुझे नंबर दिया और फिर मेरा फोन ही नहीं उठाते थे। जिसके बाद तुरंत राजीव, नीना की बात काटते हुए कहते हैं, क्योंकि आपने उन्हें कहा था कि वो लोग मसाबा से बात करें तो और उसे समझाएं कि वो एक्टिंग ना करें।

राजीव की ये बात सुनकर नीना भी चौंक गईं कि उन्हें ये सब अभी तक याद है। बता दें कि मसाला अब एक पॉपुलर फैशन डिजाइनर हैं और दुनियाभर में उनके कई स्टोर्स हैं।

Wedding Anniversary: शादी के 12 साल बाद भी पत्नी ऐश्वर्या की इस आदत पर फिदा हैं अभिषेक बच्चन

सलमान खान ने अभी तक क्यों नहीं की शादी, सामने आई ये वजह!

बेटी के तलाक पर कही ये बात...

मसाबा ने कुछ दिनों पहले पति मधु मंटेना से शादी के चार साल बाद तलाक लेने का फैसला लिया था। नीना ने बेटी के तलाक पर कहा,'इस बारे में मुझे पता ही नहीं था। यह सब मेरे लिए किसी शॉक से कम नहीं था। ये तो भगवान ही जानते हैं...मुझे सच में नहीं पता ये कैसे हो गया'। 

नीना गुप्ता ने आगे कहा, 'एक आम मां की तरह मैं बस बेटी को इतना कह सकी कि कोई काम जल्दबाजी में मत करो, फैसला सोच-समझ कर लेना। मुझे और मेरे पति दोनों को मधु मंटेना बहुत पसंद है। हम उसे आज भी बहुत प्यार करते हैं। वो बहुत अच्छा इंसान है. लेकिन नहीं बना तो नहीं बना'।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Neena Gupta called Shah Rukh Khan Karan Johar mean kind of people Here is why