Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ncb raid at ananya panday house and shahrukh khan house mannat in aryan khan drug case - Entertainment News India

आर्यन ड्रग्स केस: शाहरुख के घर पहुंची NCB टीम, अनन्या पांडे को आज ही पूछताछ के लिए बुलाया

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर गुरुवार को जांच के लिए एनसीबी की टीम पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बांद्रा वाले घर पर एनसीबी ने सर्च ऑपरेशन किया। अनन्या के घर से सर्च के बाद एनसीबी की...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 21 Oct 2021 12:37 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर गुरुवार को जांच के लिए एनसीबी की टीम पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके बांद्रा वाले घर पर एनसीबी ने सर्च ऑपरेशन किया। अनन्या के घर से सर्च के बाद एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर मन्नत भी गई। दोनों के घर आसपास ही हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख के घर एनसीबी उनकी मैनेजर पूजा ददलानी को नोटिस देने गई थी। उनसे आर्यन का मेडिकल और एजुकेशनल रिकॉर्ड मांगा गया है। वहीं रिपोर्ट्स हैं कि एनसीबी टीम अनन्या के घर से कुछ सामान लेकर भी गई है।उनको पूछताछ के लिए आज दोपहर 2 बजे बुलाया गया है। आज ही बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत के लिए  26 अक्टूबर की डेट दी है। इसके बाद एनसीबी की टीम ने आगे की जांच शुरू की। रिपोर्ट्स थीं कि एनसीबी को आर्यन खान के साथ किसी नई ऐक्ट्रेस के साथ चैट मिली थी। हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं है कि अनन्या पांडे वही ऐक्ट्रेस हैं। 
 

ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बॉलीवुड में बढ़ता जा रहा है। एनसीबी की एक टीम ने गुरुवार सुबह बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे के बांद्रा स्थित घर में जांच के लिए पहुंची और चार से पांच घंटे की जांच के बाद निकल गई। एनसीबी की टीम अपने साथ अनन्या के घर से कुछ सामान भी लेकर गई है, लेकिन वे क्या हैं इसका पता नहीं चल पाया है। बता दें कि अनन्या आर्यन खान की बहन सुहाना की बचपन की दोस्त हैं। उनकी आर्यन के साथ भी फ्रेंडशिप है।

 

— ANI (@ANI) October 21, 2021

 


अनन्या पांडे एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और करन जौहर की फिल्म  'बेस्ट स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू किया था। कोर्ट में एनसीबी ने आर्यन खान की जिस एक्ट्रेस से ड्रग्स चैट का दावा किया था वह अनन्या पांडे ही बताई जा रही हैं। 


एनसीबी को आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उनके वॉट्सऐप चैट से एक एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स को लेकर चैट मिलने का दावा किया था। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह के नेतृत्व में छह सदस्यों की टीम   सुबह-सुबह अनन्या पांडे के घर जांचे के लिए पहुंची।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें