Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़NCB arrests Dia Mirza ex-manager Rahila Furniturewala in drugs case 200 Kg marijuana seized

ड्रग्स केस: एनसीबी ने दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर को किया गिरफ्तार, 200 किलो गांजा बरामद

एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। अरेस्ट हुए लोगों में राहिला की बहन शाइस्ता...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Jan 2021 02:13 PM
हमें फॉलो करें

एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। अरेस्ट हुए लोगों में राहिला की बहन शाइस्ता और दो ब्रिटिश नागरिक भी शामिल हैं। सभी के पास से एनसीबी ने गांजा बरामद किया गया है।

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक राहिला फर्नीचरवाला और उनकी बहन शाइस्ता के पास गांजा बरामद हुआ है। रिपोर्ट में आगे बताया गया कि एनसीबी ने अपने बयान में कहा कि एनसीबी की कार्रवाई में बांद्रा वेस्ट में एक कुरियर से गांजा जब्त किया गया। इसके अलावा जसवंत हाइट्स खार निवासी करण सजनानी (ब्रिटिश नागरिक) के घर से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है।

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को कहा- आई लव यू, देखती रह गईं रुबीना दिलैक

इसके बाद जानकारी के आधार पर एनसीबी राहिला फर्नीचरवाला और उनकी बहन शाइस्ता के घर जा पहुंची जहां से गांजा बरामद किया गया। इस तरह जब्त किए गए गांजा की मात्रा लगभग 200 किलो है। बताते चलें कि सुशांत के निधन के बाद एनसीबी ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और अन्य सितारों से पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा इस केस में अर्जुन रामपाल, करण जौहर, कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के नाम भी आ चुके हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें
Advertisement