DA Image
12 अप्रैल, 2021|11:59|IST

अगली स्टोरी

नजमा आपी ने कसा तंज, बस करो अमेरिकियों, अकेली कंगना किस-किस को रिप्लाई करेगी

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की मिमिक्री करने वाली आर्टिस्ट नजमा आपी उर्फ सलोनी गौर ने एक बार फिर एक्ट्रेस पर निशाना साधा है। दरअसल, रिहाना और ग्रेटी थनबर्ग के किसान आंदोलन के सपोर्ट में ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ चुका है। कंगना ने जिस तरह रिहाना के ट्वीट पर रिप्लाई किया, वह चर्चा का विषय बन चुका है। 

हाल ही में नजमा आपी ने कंगना पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “बेचारी कंगना अकेले किस- किस को रिप्लाई करेगी। बस करो अमेरिकियों।” मालूम हो कि रिहाना ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? रिहाना ने इसके साथ फार्मर्स प्रोटेस्ट हैशटैक का भी इस्तेमाल किया। 

रिहाना के ट्वीट पर कंगना रनौत ने जवाब देते हुए लिखा कि कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और यूएसए जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं है जो अपने देश को बेच दें।

सपना चौधरी ने कराया पति वीर के नाम का टैटू, शेयर किया वीडियो

जब वहीदा रहमान ने अमिताभ बच्चन को जड़ दिया था 'थप्पड़', 'कपिल शर्मा शो' में शेयर किया था दिलचस्प किस्सा

अकाउंटेंट मोनिका और वेयरहाउस सुपरवाइजर रोनाल्ड के घर 20 फरवरी, 1988 को पैदा हुईं रिहाना के पैरेंट्स तभी अलग हो गए थे, जब वह महज 14 साल की थीं। साधारण परिवार और फिर पैरेंट्स के डिवोर्स से रिहाना की जिंदगी पर बड़ा असर पड़ा था। हालांकि जब वह 15 साल की थीं तो प्रोड्यूसर इवान रोजर्स की ओर से लिए जा रहे ऑडिशन में पहुंची थीं। यह उनकी जिंदगी का टर्निंग पॉइंट था और वह पॉपस्टार के तौर पर दुनिया में छा गईं। रोजर्स ने रिहाना के ऑडिशन में आने के किस्से को याद करते हुए बताया था, 'जब वह कमरे के अंदर आईं तो ऐसा लग रहा था कि जैसे दो अन्य लड़कियों का वजूद ही नहीं है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nazma Appi: Says Bas Karo Amerikiyon Akeli Kangana: Kis Kis Ko Reply Karegi: