DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Nawazuddin Siddiqui ने किया खुलासा, नहीं होंगे इस फिल्म का हिस्सा

nawazuddin siddiqui

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कहा कि वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' (Krishh 4) का हिस्सा नहीं हैं। आईएएनएस के मुताबिक कुछ खबरों में ऐसा कहा जा रहा था कि 'कृष 4' में नवाजुद्दीन एक बुरे आदमी का किरदार निभाएंगे। जब नवाज से इसकी सच्चाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह पहली बार है, मैं आपसे (मीडिया) यह सुन रहा हूं और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

Kangana Ranaut के बयान पर Nawazuddin Siddiqui का आया बयान, कही ये बात

Sooraj Pancholi की फिल्म Satellite Shankar की रिलीज डेट टली, इस दिन होगी रिलीज

नवाजुद्दीन लेखिका नीता शाह और अदिति मेदिरत्ता द्वारा लिखी गई और ओम बुक्स इंटरनेशनल द्वारा प्रकाशित पुस्तक 'द स्ट्रेन्जर इन मी' के विमोचन के दौरान यहां मौजूद थे।

नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आने के बावजूद नवाज ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बनाई है। 'गैंग्स ऑफ वासेपुर',  'बदलापुर', 'बजरंगी भाईजान' और 'मंटो' जैसी कई फिल्मों में अपने काम के लिए नवाज जाने जाते हैं।

जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि आउटसाइडर्स को फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा अवसर नहीं मिलते, तो इसके जवाब में नवाज ने कहा कि इस इंडस्ट्री के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यदि आपमें योग्यता है, तो कभी न कभी लोग इसे जरूर पहचानेंगे और उस व्यक्ति को काम मिलने से कोई नहीं रोक पाएगा।
आने वाले समय में नवाज 'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में गणेश गायतोंडे की भूमिका में नजर आएंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nawazuddin siddiqui wont be a part of superhero movie krishh 2 with hrithik roshan