Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nawazuddin siddiqui will never work in Any Ott web series - Entertainment News India

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेब सीरीज से किया तौबा, 'सेक्रेड गेम्स' से लेकर 'सीरियस मैन' तक ने ओटीटी पर मचाई थी खलबली

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म छोड़ने का मन बना लिया है। खबरें हैं कि एक्टर ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म से तौबा कर लिया है। बता दें कि नवाज ने साल 2018...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने वेब सीरीज से किया तौबा, 'सेक्रेड गेम्स' से लेकर 'सीरियस मैन' तक ने ओटीटी पर मचाई थी खलबली
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 30 Oct 2021 12:05 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हमेशा के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म छोड़ने का मन बना लिया है। खबरें हैं कि एक्टर ने अब ओटीटी प्लेटफॉर्म से तौबा कर लिया है। बता दें कि नवाज ने साल 2018 में नेटफ्लिक्स सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' के साथ ओटीटी पर अपना ब्रेकआउट डेब्यू किया, जो दर्शकों खूब पसंद आई थी। 

इन सीरीज में दिखाया शानदार एक्टिंग

'सेक्रेड गेम्स' दो पार्ट में रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज के बाद एक्टर को 'सीरियस मैन', 'रात अकेली है', 'घूमकेतू' में भी देखा गया। इन सभी शोज में नवाज ने बेहतरीन एक्टिंग की और दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा गये, लेकिन अब जो खबरें आई हैं, उससे जानकर उनके चाहने वालों का दिल टूट जाएगा। 

डिजिटल प्लैटफॉर्म्स के कंटेंट अब मजेदार नहीं होते

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्‍यू में नवाजुद्दीन ने ओटीटी को हमेशा के अलविदा कहने के फैसले के बारें में बताया। रिपोर्ट में कहा गया है कि नवाज को अब लगने लगा है कि डिजिटल प्लैटफॉर्म्स का कंटेंट दिन प्रतिदिन काफी बुरा होता जा रहा है और अब ये पहले की तरह दमदार नहीं रहा गया है। अब सीरीज के मेकर्स पुराने शोज के सीक्वल बनाकर उन्हें दिखा रहे हैं जिनमें दिखाने के लिए कुछ बचा ही नहीं है।

इस लिए छोड़ने के बनाया मन

रिपोर्ट के अनुसार, नवाज ने बताया है कि जब उन्होंने ने पहली बार नेटफ्लिक्स के लिए 'सेक्रेड गेम्स' के लिए काम किया तो वह इसके बेदह उत्साहित थे और इस प्लेफार्म को एक चैलेंज के रूप में काम किया। वह खुश थे नये टैलेंट्स को मौका मिल रहा था, लेकिन अब वह चीजें उन्हें देखने को नहीं मिल रहा है। नवाज का कहना है कि अब ओटीटी शोज को झेलना भी मुश्किल हो गया है और ऐसे में वह ऐसे बेकार कॉन्टेंट का हिस्सा नहीं बनना चाहते। शायद यही कारण उन्होने ये ऐलान कर दिया कि वो अब किसी भी तरह की वेब सीरीज नहीं करेंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें