DA Image
17 अप्रैल, 2021|6:12|IST

अगली स्टोरी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अब तलाक नहीं देना चाहती हैं वाइफ आलिया सिद्दीकी, एक्टर पर लगा चुकी हैं गंभीर आरोप

nawazuddin siddiqui aaliya siddiqui

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी वाइफ आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना किशोर पांडे ने बीते साल तलाक का नोटिस भेजा था। इस नोटिस के साथ उन्होंने एक्टर और उनकी फैमली पर गई गंभीर आरोप भी लगाए थे। अब इस मामले में एक नई अपडेट सामने आई है, जिसे जानने के बाद सभी को एक बार फिर से झटका लगेगा है। खबरों की मानें तो आलिया सिद्दीकी अब नवाज से तलाक नहीं लेना चाहती हैं।

एबीपी लाइव के इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपने फैसले को लेकर बात की है। उन्होंने इस दौरान कहा कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित है और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। आलिया नवाज की तारीफ करते हुए बताया है कि नवाज अब उनकी काफी केयर करते हैं । इतना ही जब वह शूटिंग पर होते हैं तो उनका हाल चाल जानने के लिए उन्हें फोन करते हैं। नवाज के इस बदले हुए रूप को देखकर आलिया उनसे काफी खुश हैं और इसलिए वह तलाक नहीं लेने का फैसला किया है। 

नवाजुद्दीन पर शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर करने का लगाया था आरोप 

इससे पहले आलिया ने एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा थी कि नवाज से शादी करना उनके लाइफ की सबसे बड़ी गलती थी। आलिया ने कहा था कि जब से हमारी शादी हुई थी तभी से हमारे बीच में प्रॉब्लम शुरू हो गई थी। आलिया ने नवाजुद्दीन के परिवार पर उनको शारीरिक और मानसिक तौर पर टॉर्चर करने का आरोप भी लगाया था ।

नेहा कक्कड़ ने ब्लू साड़ी में शेयर कीं हॉट फोटोज, रोहनप्रीत बोले- उफ्फ... हॉटनेस

नवाज के छोटे भाई अयाज ने आलिया को मारा था 

उन्होंने अपने बयान में कहा था कि नवाज और उनके भाई को औरतों की इज्जत करना आता है। एक बार नवाज के छोटे भाई अयाज ने उन्हें थप्पड़ भी मारा था क्योंकि उन्होंने उसकी एक गलत हरकत पर आवाज उठाई थी। जब भी हम बात करते थे वह केवल मेरी गलतियां निकालते थे। उन्होंने कई बार लोगों के सामने मेरी बेइज्जती भी की थी। वह कहते थे, 'जब तुम्हें बात करनी नहीं आती, तो चुप रहा करो।' उन्होंने मुझे हमारे रिश्ते में वैसी इज्जत कभी नहीं दी, जैसी पत्नी को मिलती है। मैं इस रिश्ते में अपना सारा स्वाभिमान खो चुकी थी। 

अपने दूल्हे को लुंगी में देखना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बातें करते थे

श्रीदेवी की मौत के बाद जब जाह्नवी को 'धड़क' के सेट पर नजर आई थी मां

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर आलिया ने कहा कि बहुत सी ऐसी चीजें थी जो हमें एक-दूसरे से अलग होने के लिए विवश कर रही थीं।  उन्होंने अपने बयान में कहा था कि  जब वो प्रेगेंट तब भी उन्हें अकेले ड्राइव करके डॉक्टर के पास जाना पड़ता था और नवाज उनके साथ नहीं होते थे।  क्योंकि वो अपनी गर्लफ्रेंड से फोन पर बातें करते थे। लेबर पेन के दौरान भी नवाज आलिया के साथ डॉक्टर के पास नहीं गए थे। आलिया के मुताबिक वो उस समय घर पर ही थे। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya do not want to take divorce with husband Nawaz