Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nawazuddin Siddiqui Tweeted Stop Banning Films and spreading Fake news indirect context to The Kerala Story

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फूटा गुस्सा, 'द केरल स्टोरी' से है कनेक्शन, कहा- 'सिर्फ कुछ हिट्स और व्यूज के लिए...'

‘द केरल स्टोरी’ (The Keral Story) खूब विवादों में रही थी और हाल ही में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने रिएक्ट किया तो बेवजह ट्रोल हुए। ऐसे में अब एक्टर का फेक न्यूज पर गुस्सा फूटा है।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 26 May 2023 01:14 PM
हमें फॉलो करें

अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर कम बजट की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Keral Story) ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका किया है। ये फिल्म 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी हैं। एक ओर जहां फिल्म को सपोर्ट मिला तो दूसरी ओर काफी विवाद भी देखने को मिले। इस बीच अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का एक बयान चर्चा में आ गया, जिसका कुछ लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया और एक्टर को ट्रोल करने लगे। ऐसे में अब एक्टर का गूस्सा फूटा है और उन्होंने बात कही है।

क्या है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ट्वीट
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ ही देर पहले एक ट्वीट किया है, जिस में उन्होंने लिखा, ' सिर्फ कुछ हिट्स और व्यूज के लिए कृपया फेक न्यूज फैलाना बंद करें, इसे सस्ती टीआरपी कहते हैं- मैंने कभी नहीं कहा और मैं कभी नहीं चाहूंगा कि कोई फिल्म बैन हो कभी भी। फिल्मों को बैन करना बंद करें, फेक न्यूज फैलाना बंद करें।' नवाजुद्दीन के इस ट्वीट को देख साफ हो रहा है कि फेक न्यूज से वो परेशान है और ऐसे में अब उनका गुस्सा फूट पड़ा है। बता दें कि कुछ वक्त पहले नवाजुद्दीन की पर्सनल लाइफ को लेकर भी फेक न्यूज सामने आई थीं।

क्या बोले थे नवाजुद्दीन
दरअसल हाल ही में अनुराग कश्यप ने फिल्म द केरल स्टोरी पर रिएक्ट किया था। ऐसे में फिल्मेकर के रिएक्शन पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'हम लोग फिल्म समाजिक एकजुटता को बढ़ाने और लोगों के बीच प्यार के लिए बनाते हैं और उसी तरह करना हमारी जिम्मेदारी है, लेकिन अगर फिल्म लोगों को तोड़ती है तो ये बिल्कुल गलत है।' नवाजुद्दीन आखिर में कहते हैं, 'हमें इस दुनिया को जोड़ना है, तोड़ना नहीं है।' बता दें कि नवाजुद्दीन ने अपने बयान में किसी भी फिल्म का नाम नहीं लिया था।

क्यों देनी पड़ी नवाजुद्दीन को सफाई
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का बयान कुछ ही वक्त में वायरल हो गया और धीरे धीरे कई लोग ऐसा कहने लगे कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी द केरल स्टोरी के खिलाफ हैं और वो चाहते हैं कि फिल्म बैन हो जाए। इसके बाद नवाज़ुद्दीन को ट्रोल किया जाने लगा। ऐसे में अब नवाज़ुद्दीन ने खुद ट्वीट किया और साफ कर दिया कि उन्होंने कभी भी किसी भी फिल्म को बैन करने का सपोर्ट नहीं किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें