Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nawazuddin Siddiqui to start shoot of Jogira Sara Ra Ra on Feb 25 2021

'जोगीरा सारा रा रा’ में नेहा शर्मा के संग इश्क लड़ाएगें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 25 फरवरी से शुरू होगी शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 20 Feb 2021 10:32 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं बैठी हुई हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा  संजय मिश्रा और मिमोह चक्रवर्ती की भी महत्वपूर्ण भूमिका देखने को मिलेगी।  फिल्म की शूटिंग लखनऊ के पास बाराबंकी शहर में होनी है। इसके बाद लखनऊ, रहीमाबाद और बनारस में कार्यक्रम होंगे। कुषाण नंदी फिल्म का निर्देशन करेंगे।  

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कुषाण नंदी कर रहे हैं। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म के बारें में एक बयान जारी करते हुए निर्देशक कुषाण नंदी ने  कहा  कि फिल्म जोगीरा सारा रा रा! एक रोमांटिक कॉमेडी है, जो दो अलग-अलग प्रकार के लोगों पर आधारित हैं।  हम इस महीने के अंत से उन सभी के साथ शेड्यूल  खत्म करना शुरू कर देते हैं, और अप्रैल के मध्य तक आगे बढ़ेंगे। अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए निर्देशक कहते हैं कि खुशी है कि आखिरकार हम सेट पर जा रहे हैं और शूटिंग शुरू करेंगे। साथ ही मैं नेहा के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं।

आपको बता दें कि नवाज और कुषाण नंदी इससे पहले 2017 की एक्शन-थ्रिलर बाबूमोशाय बंदूकबाज में एक साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म नईम ए सिद्दीकी, टचवुड मल्टीमीडिया क्रिएशंस द्वारा निर्मित की जा रही है और किरण श्याम श्रॉफ इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। जबकि गालिब असद भोपाली द्वारा इसे लिखा गया है। ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी।

जानकारी के लिए बता दें कि  नवाज इसके पहले भी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में काम कर चुके हैं। इस फिल्म का नाम मोतीचूर चकनाचूर था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास बिजनेस तो नहीं किया लेकिन फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर खूब प्यार मिला। इस फिल्म में नवाज के साथ एक्ट्रेस आथिया शेट्टी थीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें