DA Image
29 दिसंबर, 2020|4:25|IST

अगली स्टोरी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया 2021 के लिए अपना संकल्प, कहा- इन चीजों के पीछे नहीं दौड़ूंगा

nawazuddin siddiqui

अपने अलग अंदाज के चलते लोकप्रिय अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्होंने 2021 के लिए कुछ संकल्प लिए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने संकल्प लिया है कि वह 2021 में भौतिक चीजों के लिए परेशान नहीं होंगे। ऐसी चीजों के पीछे वह नहीं भागेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने कहा कि इस साल ने हमें यह सिखाया है कि भौतिक चीजों का कोई महत्व नहीं है। जिंदगी महत्वपूर्ण है और हमें हर दिन की कद्र करनी चाहिए और खुशनुमा माहौल में जिंदगी गुजारनी चाहिए। कोई भी व्यक्ति कम चीजों में भी अच्छी और खुशहाल जिंदगी जी सकता है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साल 2020 को लेकर कहा कि इसे गिना ही नहीं जाना चाहिए। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'इस साल को पूरी तरह से हटा ही देना चाहिए। लेकिन मैं अपनी बात करूं तो मेरी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई हैं और प्रशंसकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। इसलिए मेरे लिए यह साल अच्छा रहा है।' इस साल उन्होंने क्या मिस किया? इस सवाल के जवाब में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि जिंदगी में मेरा लंबा वक्त सेट पर ही गुजरा है। इसलिए इस साल सेट के उत्साह के माहौल को मैंने मिस किया और लोगों को भी मिस किया। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इस दौरान मैंने सेट के माहौल को काफी महसूस किया। हम लोगों को प्यार करने वाले लोग हैं, इसलिए घर पर अकेले बैठे रहना पसंद नहीं करते। कोरोना काल में काम को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यह दौर कठिन रहा है। पहले हम पूरी तरह फ्री थे, लेकिन अब वह बात नहीं रही है। उन्होंने कहा कि इस दौर में हर कोई मास्क पहन सकता है, लेकिन शूटिंग के दौरान एक्टर मास्क नहीं पहन सकते। ऐसे में आपको खासतौर पर केयरफुल रहना होता है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में चीजें बेहतर होंगी। 

लॉकडाउन पीरियड को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि इस दौरान मैंने फिल्में देखकर अपना वक्त गुजारा। उन्होंने कहा कि बीते 8-9 साल से मैं यह सोचा रहा था कि कुछ महीने का वक्त लेकर मैं अपने फेवरिट एक्टर्स की मूवीज देखूंगा। कोरोना काल में मुझे इसका मौका मिला और मैंने अपने पसंदीदा एक्टर्स की मूवीज पर फोकस किया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:nawazuddin siddiqui says year 2020 should be deducted from calender