DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kangana Ranaut के बयान पर Nawazuddin Siddiqui का आया बयान, कही ये बात

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कहा कि यह कहना गलत होगा कि फिल्म उद्योग में केवल फिल्मी सितारों के बच्चों को ही काम मिलता हैं। उनका मानना है कि प्रतिभा के दम पर ही आप यहां टिक सकते हैं।

कौन बनेगा करोड़पति: आज रात 9 बजे से शुरू हो रहे हैं रजिस्ट्रेशन, ऐसे ले सकते हैं हिस्सा

'BHARAT' का गाना 'चाशनी' हुआ रिलीज, कैटरीना के संग रोमांस करते दिखे सलमान खान

बॉलीवुड में लंबे समय से भाई-भतीजावाद को लेकर बहस जारी है, जिसकी शुरुआत अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने की थी। फिल्म परिवारों से नाता नहीं रखने वाले कलाकारों के बॉलीवुड में अधिक संघर्ष करने के सवाल पर भाषा के मुताबिक नवाजुद्दीन ने पत्रकारों से कहा कि फिल्म जगत के बारे में अच्छी बात यह है कि अगर आप प्रतिभाशाली हैं तो देर-सवेर लोग उसको पहचान लेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

इसके अलावा उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि राह चलता कोई भी इंसान कह दे कि उसे काम नहीं मिल रहा। इसमें समय लगता है। अगर आप में प्रतिभा है तो आपको कोई नहीं रोक सकता।

अभिनेता ने किताब 'द स्ट्रेन्जर इन मी’ के लोकार्पण के मौके पर यह बयान दिया। आपको बता दें कि हाल ही में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 'रात अकेली है' की शूटिंग खत्म की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nawazuddin Siddiqui on kangana ranaut statement that only bollwood people with relation get work in the industry