DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान में ट्रोल हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये बॉलीवुड फिल्म, जानें वजह

 genius trolled in pakistan

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म ''जीनियस के एक सीन को लेकर पाकिस्तान में खूब आलोचना हो रही है। इस सीन में लाहौर के आरफा टेक्नोलॉजी पार्क को खुफिया एजेंसी आईएसआई का मुख्यालय दिखाया गया है।पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी का आधिकारिक मुख्यालय इस्लामाबाद में है। अनिल शर्मा के निर्देशन वाली फिल्म में इस गलती को पाकिस्तान के आईटी विशेषज्ञ उमर सैफ ने टि्वटर पर बताया। 

INDvsPAK: अनुष्का शर्मा की 'सुई-धागा' से डरा पाकिस्तान! फैंस ने ऐसे उड़ाया मजाक

लोगों ने ऐसे किया ट्रोल...

उन्होंने फिल्म की क्लिप साझा करते हुए लिखा, ''आरफा टेक्नोलॉजी पार्क सीमा पार भी नाम कमा रहा है। बॉलीवुड को बेहतर पटकथा लेखकों की जरुरत है। इसके तुरंत बाद एक और पाकिस्तान यूजर ने फिल्म को ट्रोल किया।  एक और यूजर ने लिखा, ''सबसे ज्यादा हास्यास्पद यह है कि इमारत इस्लामाबाद में दिखाई गई है। इस तरह की बड़ी गलती के लिए पटकथा लेखक नहीं बल्कि फिल्म संपादक जिम्मेदार है। एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, ''आईएसआई मुख्यालय। भई! किस तरह के हथियार आप वहां रख रहे हैं?

लवरात्रि' के बाद 'लवयात्री' पर भी एतराज, फिर बढ़ी सलमान खान की मुश्किल

Ind vs Pak: विराट कोहली के बिना ही दुबई पहुंचीं अनुष्का शर्मा, देखें PHOTO

फ्लॉप रही थी फिल्म...

कई लोगों ने आईएसआई का मुख्यालय दिखाने में शोध की कमी को लेकर फिल्म की आलोचना की। 'जीनियस 24 अगस्त को भारत में रिलीज हुई। इसमें आयशा जुल्का और के के रैना भी है। इस फिल्म से अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष ने पदार्पण किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nawazuddin siddiqui film genius trolled in pakistan here is the reason