Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nawazuddin Siddiqui Feels Hopeless After Animal Success Reveals The Reason Why - Entertainment News India

'एनिमल' की सक्सेस पर मायूस हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बॉलीवुड के फ्यूचर को लेकर कही यह बात

Animal Movie Controversy: जावेद अख्तर ने जहां एनिमल जैसी फिल्मों को खतरनाक बताया था वहीं अब नवाजुद्दीन का वो बयान भी चर्चा में है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह बॉलीवुड के भविष्य को लेकर निराश हैं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 14 Jan 2024 06:05 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही लेकिन क्रिटिक्स और पब्लिक का इसके बारे में ओपिनियन अलग-अलग स्तरों पर अलग-अलग रहा। एंटरटेनमेंट के लिहाज से फिल्म ज्यादातर लोगों को पसंद आई लेकिन इसके कई तल ऐसे थे जिन पर विवाद आज भी बना हुआ है। हाल ही में जावेद अख्तर ने फिल्म का नाम लिए बगैर इसकी आलोचना की थी और अब फिल्म के बारे में नवाजु्द्दीन सिद्दीकी का बयान चर्चा में है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कही यह बात
संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल के बारे में जावेद अख्तर ने कहा था कि इस तरह की फिल्में बनना खतरनाक है और अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने Humans of Bombay के साथ बातचीत में कहा, "एक जैसी फिल्में बन रही हैं, बस एक्टर्स, गेटअप, मेकअप अलग-अलग हैं। मैं फ्यूचर को लेकर सचमुच नाउम्मीद हूं। बहुत से लोग पॉजिटिव सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं, लेकिन यह बिल्कुल साफ हो गया है कि दर्शक एक खास तरह की फिल्म देखना पसंद करते हैं।"

'दूसरी तरह का सिनेमा नहीं बचेगा'
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यह अच्छी बात है कि लोग एक खास तरह की फिल्म देखना चाहते हैं, जो कि उन्हें देखनी भी चाहिए। लेकिन हर तरह के सिनेमा को जीवित रहना चाहिए, जो नहीं हो रहा है। मैं कॉमर्शियल सिनेमा की बारे में बात नहीं कर रहा हूं, करोड़ों लोग इसे पसंद करते हैं, और मैं भी करता हूं। लेकिन एक दूसरी तरह का सिनेमा है जो शायद नहीं बचेगा। इसमें बहुत समय लगेगा। पहले दोनों तरह का सिनेमा चलता था, लेकिन अब नहीं चलता।"

एक्टिंग को बताया अपनी जिंदगी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया, "जिन लोगों के साथ मैं काम करता हूं वो मेरे साथ दोबारा काम करना चाहते हैं। मैं बहुत ही आज्ञाकारी कलाकार हूं, मैं अपनी फिल्म के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता हूं। मेरा काम करने का तरीका बहुत ही समर्पित होता है। मेरे लिए एक्टिंग सबकुछ है और मुझे अपना काम करके खुशी मिलती है। अभिनय मेरी जिंदगी है, यह मुझे खुशी देता है और मुझे इस पर फक्र महसूस होता है।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें