DA Image
10 जुलाई, 2020|3:11|IST

अगली स्टोरी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर उनकी भतीजी ने लगाया यौन शोषण का आरोप

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से निगेटिव खबरों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन पहले पत्नी आलिया सिद्दीकी से तलाक को लेकर खबरों में छाये थे अब उनके परिवार से संबंधित एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे लेकर सभी हैरान हैं। अब खबर है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है।

 इतना ही नहीं भतीजी ने अपनी शिकायत में कहा कि इस मामले पर मेरे पापा और मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जरा भी सपोर्ट नहीं किया। जब मैंने अपने साथ होने वाली प्रॉब्लम के बारे में बताया था तो उन्होंने इसे मनाने से इनकार कर दिया था। ई-टाइम्स की खबर मुताबिक नवाजुद्दीन की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नजर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वो 9 साल की थी तब नवाजुद्दीन के भाई यानी उनके चाचा ने यौन उत्पीड़न किया था। खबरों की मानें तो यह मामला काफी पुराना है लेकिन भतीजी के खुलासे से सभी हैरान हैं। 

Aarya First Look: 'आर्या' का फर्स्ट लुक और टीजर में जबरदस्त दिखीं सुष्मिता सेन

रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया कि 2 साल की उम्र में ही उसके माता पिता अलग हो गए थे, जिसके कारण उनका कोई ध्यान नहीं रखता था और उसके साथ काफी मारपीट होती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वो बड़ी हुई तो उनके चाचा ने गलत तरीके से टच करना शुरू कर दिया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने आरोप लगाया कि उनके ससुरालवालों को भी 6 महीने तक काफी परेशान किया गया है। वहीं भतीजी का कहना है कि अब जब खबर सामने आ गई है तो उसे डर है कहीं और भी ज्यादा परेशान न करने लगे। 

उर्वशी को याद आया समंदर का किनारा, Beach पर बिकिनी पहने पोज देती

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Nawazuddin Siddiqui family dispute: Nawazuddin Siddiqui Niece Accuses His Brother Of Sexual Harassment