DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हीरो या विलन का रोल नहीं बल्कि अब ऐसा रोल निभाना चाहते हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

happy birthday Nawazuddin Siddiqui

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। बीते दिनों स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई उनकी वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' काफी दर्शकों को पसंद आया। इसी बीच नवाज ने अपने विभिन्न किरदारों के लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसे जानने के बाद पर कोई हैरान है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के बाद देश में स्टारडम हासिल कर लिया था। इस फिल्म के बाद नवाज कई हिट फिल्मों में नज़र आ चुके हैं लेकिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुए शो सेक्रेड गेम्स के बाद नवाज की लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है। नवाज कई फिल्मों में छोटे किरदार निभा कर यह साबित कर दिया था कि एक्टिंग के लिए कोई पर्दा न तो छोटा होता और न ही बड़ा होता। 43 साल के हो चुके नवाज आज भी अपने हर किरदार को गहराई में जाकर पर्दे पर उतारना चाहते हैं। नवाज चाहे पर्दे पर 3 घंटे दिखें या 3 मिनट, वह दर्शकों पर छा जाते हैं। 

KBC 10: शूटिंग के दौरान इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन, ऐसे सुनाई जिंदगी की दास्तां

अपने विभिन्न किरदारों को लेकर नवाज ने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान बताया कि हिंदी फिल्मों में हीरो का किरदार निभाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। वह केवल अपने किरदार के ऊपर ज्यादा से ज्यादा मेहनत करना जाते हैं ताकि वह पर्दे पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दे सकें।

3D ग्राफिक्स के साथ Release हुआ भोजपुरी फ‍िल्‍म 'Dulhan chahi pakistan se-2 ' का trailer

नवाजुद्दीन ने कहा, 'मुझे फिल्मों में हीरो या विलन का रोल करने में कोई दिलचस्पी नहीं है जो जरूरत से ज्यादा पॉजिटिव या नेगेटिव हो। मुझे रीयल लाइफ कैरक्टर निभाना अच्छा लगता है जो अच्छे और बुरे दोनों होते हैं। मुझे ऐसे किरदार पसंद हैं जो मानवीय स्वभाव को ज्यादा बेहतर तरीके से बताते हैं और मैं हमेशा ऐसे ही किरदारों की तलाश में रहता हूं।' 

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के वो सितारे हैं जो अपनी एक्टिंग जौहर से हंगामा बरपाते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पिछले कुछ दिनों में शानदार फिल्में की हैं, जिसमें 'रमन राघव', 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' और 'मॉम' शामिल हैं। इन के बाद नवाज की अपकमिंग फिल्म 'जीनियस' पर्दे पर रीलीज होने के लिए तैयार हो गई है। इस फिल्म में  नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:nawazuddin siddiqui does not interested in being a bollywood hero