Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nawazuddin Siddiqui brother takes a dig at actor wife by tweeting about Rhea Chakraborty

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने रिया चक्रवर्ती के बहाने भाभी पर कसा तंज? कहा- यहां ब्लैकमेल करने वाले कई लोग हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में 28 जुलाई को एक नया मोड़ आया है। एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ पटना के राजीवनगर थान में एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 29 July 2020 07:23 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में 28 जुलाई को एक नया मोड़ आया है। एक्टर के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों के खिलाफ पटना के राजीवनगर थान में एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में कई सेलेब्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस बीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास नवाब सिद्दीकी ने रिया चक्रवर्ती को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने इशारों- इशारों में अपनी भाभी पर निशाना साधा है।

शमास नवाब सिद्दीकी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''यहां पर बहुत सारे रिया चक्रवर्ती जैसे लोग हैं, जो ब्लैकमेल कर लोगों की मेहनत और इज्जत पर पानी फेर देना चाहते हैं। पैसा और सब कुछ हड़प कर लेना चाहते हैं। चाहे वो ब्लैकमेल पर्सनली किया जाए या मीडिया और ट्विटर के द्वारा।'' इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट कर कहा है कि मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि मास्टरमाइंड तो होते ही हैं इन सबके पीछे।

— Shamas Nawab Siddiqui (@ShamasSiddiqui) July 28, 2020

मालूम हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया के बीच काफी समय से तनाव चल रहा है। दोनों एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं। दोनों के बीच यह विवाद मई के महीने में शुरू हुआ था, जब नवाज की पत्नी ने उनसे डिवोर्स की मांग की थी और एक लीगल नोटिस तक भेजा था। इस विवाद के दौरान आलिया ने अपना नाम बदलकर पुराना नाम अंजलि पांडे रख लिया था।

— Shamas Nawab Siddiqui (@ShamasSiddiqui) July 28, 2020

गौरतलब है कि  सुशांत के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है, 'रिया, उसके परिजनों और सहयोगी कर्मचारियों ने षड्यंत्र के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी और बेईमानी की। उसे काफी समय तक बंधक बनाकर रखा और अपने आर्थिक लाभ के लिए उसपर दबाव डालकर उसका इस्तेमाल किया और अंत में मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया'।

उन्होंने अपने शिकायत में कहा है, '2019 के पहले मेरे बेटे सुशांत को कोई मानसिक परेशानी नहीं थी। रिया के संपर्क में आने के बाद ऐसा क्या हुआ कि उसे ऐसा दिक्कत आयी, इसकी जांच होनी चाहिए'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें