DA Image
6 जुलाई, 2020|9:40|IST

अगली स्टोरी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शमास ने यौन उत्पीड़न के आरोपों पर दी सफाई, कहा- जल्द सामने आएगी सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से पत्नी आलिया से तलाक को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। अब उनके परिवार को लेकर एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। नवाजुद्दीन की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है और नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है। अब इस मामले को सोशल मीडिया पर शमास ने अपनी सफाई दी है। 

शमास ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट लिखा, 'कैसे कोई कानून को गुमराह कर सकता है और एक ही केस को लेकर अलग-अलग बयान के साथ मामला दर्ज करवा सकता है? जब दो साल पहले कोर्ट में दिए गए बयान में नवाजुद्दीन सिद्दिकी का नाम नहीं था। और यह केस पहले से ही उत्तराखंड हाईकोर्ट में चल रहा है।' इसके बाद एक और ट्वीट में शमास ने लिखा, 'मीडिया में यह झूठी खबरें फैलाने वाले इंसान के इरादों का साफ पता चलता है। सच बहुत जल्द सबके सामने आ जाएगा।'

 

ई-टाइम्स की खबर मुताबिक, नवाजुद्दीन की भतीजी ने आरोप लगाया है कि जब वह 9 साल की थी तब नवाजुद्दीन के भाई यानी उनके चाचा ने यौन उत्पीड़न किया था। खबरों की मानें तो यह मामला काफी पुराना है लेकिन भतीजी के खुलासे से सभी हैरान हैं।

 

रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया कि 2 साल की उम्र में ही उसके माता-पिता अलग हो गए थे, जिसके कारण उनका कोई ध्यान नहीं रखता था और उसके साथ काफी मारपीट होती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वो बड़ी हुई तो उनके चाचा ने गलत तरीके से टच करना शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि उनके ससुरालवालों को भी 6 महीने तक काफी परेशान किया गया है। वहीं, भतीजी का कहना है कि अब जब खबर सामने आ गई है तो उसे डर है कहीं और भी ज्यादा परेशान न करने लगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:nawazuddin siddiqui brother shamas reaction on sexual harassment allegations by his niece says truth will be uncovered soon