Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nawazuddin Siddiqui Birthday Special When TV show makers rejected Nawazuddin Siddiqui because of his average look read details - Entertainment News India

Nawazuddin Siddiqui Birthday: टीवी शो के मेकर्स ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किया था बेइज्जत, आज करोड़ों में है कमाई

Nawazuddin Siddiqui Birthday Special: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है। एक समय ऐसा था जब टीवी मेकर्स भी उन्हें अपने प्रोजेक्ट में लेने से मना कर देते थे।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 19 May 2022 09:24 AM
हमें फॉलो करें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर्स में होती है। अपनी जबरदस्त अदाकारी के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी हर एक किरदार में जान सी भर देते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके होने से किसी भी फिल्म में चार चांद से लग जाते हैं। अपनी मेहनत की बदौलत आज नवाजुद्दीन जिस मुकाम तक पहुंच गए हैं, वहां लोग सालों साल तक भी नहीं पहुंच पाते हैं। अपने दम पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने धीरे-धीरे ही सही लेकिन लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। वैसे आपको जानकर हैरानी होगी कि नवाजुद्दीन के लिए फिल्मी करियर की शुरुआत आसान नहीं रही। शुरुआती दिनों में उन्हें कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था। 

टीवी शो के मेकर ने किया था रिजेक्ट
करियर के शुरुआती दिनों में नवाज ऑडीशन दे-देकर थक गए थे। एक बार तो टीवी शो मेकर्स ने उन्हें खूब बेइज्जत किया था। मेकर्स की ओर से ऐसा कहा गया था कि उनके ऐवरेज अपीयरेंस के चलते वह उन्हें शो में नहीं ले सकते हैं। उन्हें रिजेक्ट करने के साथ-साथ मेकर्स ने उनसे यह तक कह दिया था कि अगर हम तुम्हें सेलेक्ट भी कर लेते हैं तो हमें तुम्हारे लिए ज्यादा लाइट्स चाहिए होंगी।

पीछे नहीं हटे थे नवाज
कई बार रिजेक्ट होने के बाद भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी पीछे नहीं हटे और आखिरकार उन्हें फिल्में मिलनी लगी। यह फिल्में कम बजट की हुआ करती थी लेकिन फिल्म फेस्टिवल के दौरान इन्हें खूब सराहना मिलती थी। एक-एक करके नवाजुद्दीन सफलता की सीढ़ियां चढ़ते गए। आज बिग बजट फिल्मों के डायरेक्टर्स तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी को हाथों हाथ लेते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में नवाज को फिल्म हीरोपंती 2 में देखा गया था। खैर यह फिल्म कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई लेकिन आने वाले दिनों में नवाज कई धांसू फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में टीकू वेड्स शेरू, अफवाह और जोगीरा सारा रारा है। नेटवर्थ की बात की जाए तो नवाजुद्दीन 96 करोड़ के मालिक हैं। एक फिल्म के लिए वह 6 करोड़ के आसपास फीस लेते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें