Hindi NewsEntertainment Newsnawazuddin siddiqui and sanya malhotra together film photograph trailer release

Photograph Trailer: दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा का पीछा करते हुए दिखें नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी और दंगल गर्ल सानया मल्होत्रा की फिल्म फोटोग्राफ (Photograph) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने एक सीधे-सादे आम व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आ...

Photograph Trailer: दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा का पीछा करते हुए दिखें नवाजुद्दीन सिद्दीकी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 20 Feb 2019 08:21 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी और दंगल गर्ल सानया मल्होत्रा की फिल्म फोटोग्राफ (Photograph) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन ने एक सीधे-सादे आम व्यक्ति का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दिकी अक्सर अपने अलग अंदाज के किरदारों को लिए बॉलीवुड में फेमस हैं। हाल ही में नवाज ने फिल्म ठाकरे में बाल ठाकरे का किरदार निभाया कर फैंस का दिल जीत लिया था। लेकिन फिल्म फोटोग्राफ नवाज क फोटोग्राफर का किरदार निभाते नजर आएंगे।  यही नहीं इस फिल्म में वह सान्या मल्होत्रा संग रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म के ट्रेलर में भी कुछ ऐसा ही दिखता है।

गौरतलब है कि , एमेजन स्टूडियोज द्वारा जारी किए गए ढाई मिनट के ट्रेलर में दो अजनबियों की यूनीक प्रेम कहानी के बारें में बताया गया है। ट्रेलर में नवाज की दादी के मरने से पहले अपने पोते (नवाजुद्दीन) की बीवी को देखना चाहती हैं। इसी दौरान इनकी मुलाकात अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा से होती है। ट्रेलर में नवाज बार-बार सान्या का पीछा करते हुए वह सान्या से अपनी दादी से मिलने के लिए फोर्स करते हैं। सान्या न चाहकर भी उनकी दादी से मिलने को तैयार हो जाती है। इसके बाद आगे-आगे क्या होता है ये कहानी दिलचस्प है और आपको इसके लिए 15 मार्च का इंतजार करना होगा।

फिल्म का निर्देशन रितेश बत्रा ने किया है। जबकि इसे कई प्रोड्यूसर्स ने मिलकर बनाया है जिसमें रितेश बत्रा भी शामिल हैं। फिल्म की डिस्ट्रिब्यूशन पार्टनर अमेजॉन स्टूडियोज है। नवाजुद्दीन और सान्या के अलावा फिल्म में अब्दुल कादिर अमीन, डेनजिल स्मिथ और शारांस कुमार शुक्ला भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

यहां देखें ट्रेलर...

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

A post shared by Nawazuddin Siddiqui (@nawazuddin._siddiqui) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें