DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवाब शाह ने परिवार के सामने पूजा बत्रा को किया था प्रपोज, बच्चे को लेकर कही थी ये बात

nawab shah pooja batra

एक्टर्स पूजा बत्रा और नवाब शाह हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों की शादी दिल्ली में हुई है। अब नवाब शाह ने खुलासा किया है कि उन्होंने पूजा बत्रा को परिवार के सामने प्रपोज किया था। 

शादी के बारे में बात करते हुए नवाब शाह ने मेनएक्सपी को बताया कि मैंने अपने परिवार के सामने उन्हें प्रपोज किया था। हालांकि, कोई प्लान नहीं था, बस अचानक से हो गया। जब आपको पता चलता है कि दूसरा व्यक्ति आपके लिए सही है तो यह काफी उत्साहित करता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

पार्क में बहन इनाया का हाथ पकड़े नजर आए Taimur, सामने आईं नई Photos

Prabhas की फिल्म ‘साहो’ को इन तीन भाषाओं में किया गया है शूट, अब इस दिन होगी रिलीज

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

एक्टर ने आगे कहा कि मैं उसे बताता रहता हूं कि हमारे पास कम समय है क्योंकि हमें एक साथ बढ़ना है और हमारे बच्चे भी हैं। हमें यात्रा करने की जरूरत है। हम पढ़ना और लिखना दोनों पसंद करते हैं। और जैसा कि हम कहते हैं जिंदगी छोटी है तो क्यों न हम वो करें जो हमें पसंद हो। 

एक्टर ने दावा किया कि एयरपोर्ट पर पहली मुलाकात के बाद ही वे उनसे शादी करना चाहते थे। आखिर दोनों कैसे प्यार में पड़ें, इसके सवाल पर वे कहते हैं कि यह काफी जादुई था क्योंकि वह लॉस एंजेलेस में सात समंदर पार थी। हम एक दूसरे को जानते थे और फिर एक दूसरे से मिले। जब वह लॉस एंजेलेस से वापस आई तो मैं उससे मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

उन्होंने आगे कहा कि हम दोनों की मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई और इसके बाद हमने आपस में समय बिताना शुरू किया। बता दें कि नवाब आशुतोष गोवारिकर के ड्रामा पानीपत में नजर आने वाले हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nawab Shah: proposed to Pooja Batra: in front of his family says We have to grow together and have Babies: