Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़navya naveli relationship rumour with meezan jaffrey know all about meezan

जानें कौन हैं अमिताभ की नातिन नव्या संग रिलेशनशिप की चर्चा में रहने वाले मिजान जाफरी?

मिजान जाफरी फिलहाल सोशल मीडिया पर नव्या नवेली नंदा को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन है। उन्होंने हाल ही...

Tej Singh हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्ली Mon, 4 Jan 2021 12:01 PM
हमें फॉलो करें

मिजान जाफरी फिलहाल सोशल मीडिया पर नव्या नवेली नंदा को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। नव्या नवेली नंदा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन है। उन्होंने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है। इस बीच मिजान ने उनकी एक फोटो पर दिल की इमोजी के साथ कमेंट किया कि 'क्या तुम अपना चेहरा मुझे दिखा सकती हो।' इसके बाद से ही नव्या और मिजान के रिलेशनशिप की बातें दोबारा से शुरू हो गई है। 

कौन है मिजान जाफरी?

मिजान जाफरी जाने माने फिल्म अभिनेता और कॉमेडियन जावेद जाफरी के बेटे हैं। मिजान और नव्या दोनों साथ में न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहे थे। साल 2019 में दोनों को एक फिल्म डेट पर साथ में स्पॉट किया गया था इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा होती रही है। मिजान ने साल 2019 में संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सेहगल के अपोजिट रोल में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म प्रियदर्शन की हंगामा का सीक्वल हंगामा 2 है, जिसमें वह नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी और परेश रावल जैसे एक्टर्स भी हैं।

जब मिजान ने जताई थी नव्या से शादी की इच्छा 

आपको बात दें कि इससे पहले मिजान ने एक इंटरव्यू के दौरान एक सवाल के जवाब में कहा कि अगर उन्हें शादी करने का मौका मिलेगा तो वो नव्या नवेली नंदा से शादी करना चाहेंगे। दरअसल जूम के साथ बातचीत में मिजान से पूछा गया कि अगर आपको विकल्प दिया जाए कि मारने, शादी करने और हुक अप करने के लिए आप सारा अली खान, नव्या नवेली नंदा और अनन्या पांडे में से किसे चुनेंगे तो आपका क्या जवाब रहेगा? इस पर मिजान कहते हैं कि शादी वह नव्या से करना चाहेंगे, हुक अप सारा अली खान के साथ और मारना वह अनन्या पांडे को चाहेंगे। 

रिलेशनशिप को लेकर मिनाज ने कही ये बात

इसी इंटरव्यू में मिजान ने नव्या के साथ नाम जोड़े जाने पर भी बातचीत। उन्होंने कहा कि मैं यह बात क्यों स्वीकार करूं, जब हम दोनों किसी रिलेशनशिप में हैं ही नहीं। दोस्ती का भी एक रिलेशनशिप होता है, ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड डेटिंग ही रिलेशनशिप नहीं होता है। अगर हम किसी जगह साथ में स्पॉट होते भी हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि हम दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें